दुल्हन ने दूल्हे को निकाला घर से बाहर, मारपीट कर किया बुरा हाल
दुल्हन ने दूल्हे को निकाला घर से बाहर, मारपीट कर किया बुरा हाल
Share:

आपने ने अपने जीवन में दुल्हन को घर से बाहर निकाल देने के मामले सुने होंगे, लेकिन क्या आपने कभी दूल्हे को मारपीट कर घर से बाहर निकालने का मामला देखा या सुना है. पंजाब के फिरोजपुर निवासी युवक के साथ ऐसा हुआ है. अमेरिका में ससुरालियों की धनराशि से नया मकान खरीद कर दुल्हन ने मारपीट कर दूल्हे को घर से बाहर निकाल दिया. लड़की ने दूल्हे के परिवार से 35 लाख रुपये की ठगी मारी है.

सोशल मीडिया पर लाइव दिखाई जाएगी अयोध्या राम मंदिर की भव्य आरती, तैयारियां शुरू

बुधवार को थाना सदर जीरा पुलिस ने दूल्हे के पिता के बयान पर आरोपी दुल्हन समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़ित बसंत सिंह वासी गांव बोतियां वाला (जीरा) ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आरोपियों ने उसके बेटे कुलविंदर सिंह की शादी प्रितपाल कौर पुत्री अजैब सिंह वासी गांव गज्जन सिंह वाला जिला मोगा (मौजूदा समय में अमेरिका) संग करवा दी.

पुरी में रथ यात्रा पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, भगवान जगन्नाथ को लेकर CJI ने कही बड़ी बात

इस मामले को लेकर बसंत का आरोप है कि आरोपियों ने अमेरिका में घर लेने के लिए उससे 35 लाख रुपये लिए थे. जब उसका बेटा कुलविंदर सिंह अमेरिका में प्रितपाल कौर के पास गया तो आरोपियों ने  मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. बकौल बसंत उसने जब आरोपियों से 35 लाख रुपये वापस मांगे तो उन्होंने देने से इनकार कर दी और धमकी दी कि दोबारा पैसों की मांग कि तो कुलविंदर को अमेरिका से निकलवा देंगे. वही, मामले की तफ्तीश कर रहे एएसआई अवनीत सिंह के मुताबिक बसंत सिंह के बयान पर आरोपी दुल्हन प्रितपाल कौर, हाकम सिंह धालीवाल निवासी सांदे हाशम (मौजूदा अमेरिका), अजैब सिंह व अजैब की पत्नी जसविंदर कौर वासी गांव गज्जन सिंह वाला जिला मोगा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

चीन के दावे पर भारत की दो टूक, कहा- 6 जून की सहमति को लागू करें दोनों देश

'यदि पढ़े लिखे नहीं हैं, तो जानकारी लीजिए', राहुल गाँधी पर संबित पात्रा ने बोला हमला

शादी का झांसा देकर 8 साल तक लूटता रहा युवती की इज्जत, ऐसे उजागर हुआ मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -