'यदि पढ़े लिखे नहीं हैं, तो जानकारी लीजिए', राहुल गाँधी पर संबित पात्रा ने बोला हमला
'यदि पढ़े लिखे नहीं हैं, तो जानकारी लीजिए', राहुल गाँधी पर संबित पात्रा ने बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: लद्दाख के गलवान इलाके में भारत- चीन बॉर्डर विवाद को लेकर सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प पर देश में सियासी पारा चढ़ गया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर करारा पलटवार करते हुए कहा है कि, 'आप यदि पढ़े लिखे नहीं हैं, तो जानकारी लीजिए।' 

संबित पात्रा ने आगे कहा कि, 'लॉकडाउन के दौरान घर में बैठकर पुस्तकें पढ़नी चाहिए थी। भारत और चीन के बीच क्या-क्या समझौते हुए हैं, यदि इस बात की जानकारी राहुल गांधी जी आपके पास नहीं है तो मुझे क्षमा कीजिएगा, आप देश में अब तक के सबसे ज्यादा गैर-जिम्मेदाराना राजनेता हैं। आपको ये सब जानकारी लेनी चाहिए।' इसके साथ ही संबित ने शहीदों को नमन करते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि, 'देश के तमाम लोग आज उन शहीदों के लिए नतमस्तक हैं जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया है। कल पीएम मोदी ने कहा है कि यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। जिस प्रकार आज राहुल गांधी राजनीति कर रहे हैं वो आपने आप में कांग्रेस की सियासत को और कांग्रेस की विचारधारा को दर्शाती है।

दरअसल, भारत चीन के बीच हुए संघर्ष को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी से सवाल किया था कि आप कहां छिपे हुए हैं। उनके इस बयान का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने राहल गांधी द्वारा देश के पीएम को छिपा हुआ और डरा कहने पर जमकर खरी खोटी सुनाई।


ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे प्रधानमंत्री

सुशांत राजपूत को इन्साफ दिलाने आगे आए चिराग पासवान, नीतीश कुमार को लिखा पत्र

भारत ने चीनी कंपनी को दिया रेल कॉरिडोर बनाने का ठेका, प्रियंका बोली- ये घुटने टेकने जैसी रणनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -