शादी के बीच आधी रात को धरने पर बैठ गए दूल्हा-दुल्हन, जानिए पूरा मामला
शादी के बीच आधी रात को धरने पर बैठ गए दूल्हा-दुल्हन, जानिए पूरा मामला
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश में रतलाम के औद्योगिक क्षेत्र में सोलंकी परिवार का शादी कार्यक्रम चल रहा था। वहां दो जवान पहुंचे तथा डीजे बंद करा दिया। इस पर दूल्हा-दुल्हन समेत मेहमान रात लगभग 12 बजे जीआरपी चौकी पहुंचे। उन्होंने औद्योगिक क्षेत्र थाने के दोनों जवानों के खिलाफ लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की तथा चौकी परिसर में ही धरने पर बैठ गए।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, रेलवे कॉलोनी क्षेत्र में चल रहे एक शादी कार्यक्रम के बीच दूल्हा-दुल्हन समेत मेहमान आधी रात को पुलिस थाने पहुंचे तथा धरने पर बैठ गए। दूल्हा दुल्हन और मेहमानों का आरोप था कि शादी कार्यक्रम में चल रहे डीजे को बंद कराने आए दो पुलिस जवानों ने महिलाओं से अभद्रता की। दूल्हा-दुल्हन की मांग थी कि जब तक पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही नहीं होगी, वह फेरे नहीं लेंगे। लगभग 3 घंटे तक धरना देने के पश्चात् कार्यवाही का आश्वासन मिला, तब धरना ख़त्म किया।

दूल्हा अजयसिंह सोलंकी ने कहा कि मेरी शादी  थी। दो पुलिस जवान आए तथा डीजे बंद करवा दिया। मेरी शादी ख़राब कर दी। महिलाओं के साथ बदतमीजी की। पंकज और शोभाराम नाम के जवान औद्योगिक क्षेत्र के हैं। हमारा रेलवे क्षेत्र है। ये अपना क्षेत्र छोड़कर यहां आए। हम थाने आए हैं। फेरे भी नहीं लिए हैं। इनके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए। दो घंटे से अधिक वक़्त तक हम थाने में बैठे। टीआई ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। दूल्हे की भाभी कोमल सोलंकी ने कहा कि मेरे देवर की शादी थी। औद्योगिक क्षेत्र थाने के 2 जवान पंकज और शोभाराम आए तथा बोले कि एसपी का आदेश है, डीजे बंद कराया जाए, हमने उनसे बोला कि फेरे हो जाने दीजिए, हम बंद कर देंगे, मगर दोनों ने शराब पी रखी थी। उन्होंने महिलाओं के साथ बदतमीजी की। हम कार्रवाई के लिए आए हैं। वही अब पुलिस की जांच में अगर दोनों जवान अपराधी पाए जाएंगे तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

'लोकतंत्र नहीं, आपका परिवार खतरे में है...', बिना नाम लिए अमित शाह ने बोला राहुल गांधी पर हमला

इंदौर की फ्लाइट बंद होने के विरोध में आज बिलासपुर बंद

उर्फी जावेद के खिलाफ सड़क पर उतरी ये लड़की, बोली- 'बच्चों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -