प्यार में मिला धोखा तो फेसबुक पर ड़ाल दी लड़की की न्यूड फोटो
प्यार में मिला धोखा तो फेसबुक पर ड़ाल दी लड़की की न्यूड फोटो
Share:

भोपाल : भोपाल में एक मनचले प्रेमी द्वारा एक 26 वर्षीय लड़की की न्यूड तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड करने का मामला सामने आया है. शहर के एक युवक द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया जो उस लड़की का प्रेमी होने का दावा कर रहा है. कहा जाता है कि लड़की ने शादी तय होने के बाद आरोपी युवक के मैसेजेस और कॉल का जवाब देना बंद कर दिया था जिसके बाद युवक ने शादी की रात ही लड़की की न्यूड तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड कर दीं. लड़की ने इस घटना के खिलाफ केस दर्ज कराया है और अपनी रिपोर्ट में बताया है कि युवक उससे एक तरफा प्यार करता था और अब उसकी शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करना चाहता है.

सोमवार को अयोध्या नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. बताया जाता है कि लड़की और आरोपी युवक जबलपुर के निवासी हैं और दोनों ने साथ में एमबीए किया है. पुलिस के मुताबिक लड़की की शादी मीनल रेजीडेंसी इलाके में 3 जून को ही हुई है. लड़की के ससुर एक रिटायर्ड अधिकारी हैं जबकि उसका पति एक फर्म में काम करता है. आरोपी युवक का नाम रिषभ नामदेव बताया गया है. पता चला है कि युवक जबलपुर में लड़की का पड़ोसी है और दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं.

पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ने 4 जून को लड़की को कई बार मैसेज और कॉल किया. जवाब न मिलने पर उसने लड़की के पति को फोन कर दिया और आत्महत्या करने की धमकी तक दे दी. लड़की ने इस घटना के बारे में अपने परिवार वालों को भी बताया था. बार बार संपर्क करने के बाद भी असफल रहने पर युवक ने अंततः लड़की की न्यूड तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड कर दीं. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जबलपुर में पकड़ लिया गया है और एक टीम जल्द ही उसे वहां से भोपाल लाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -