इस मशहूर एक्ट्रेस के के बॉडीगार्ड ने किया मीडिया कर्मियों पर हमला, मचा जमकर बवाल
इस मशहूर एक्ट्रेस के के बॉडीगार्ड ने किया मीडिया कर्मियों पर हमला, मचा जमकर बवाल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बबली बाउंसर’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में एक टॉक शो में में फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थी। इसी बीच तमन्ना के बाउंसरों ने कुछ मीडिया कर्मियों पर हमला किया तथा वे उनके साथ बहुत क्रूरता से पेश आए। खबर के अनुसार, ये घटना हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो की है, जहां पर तमन्ना के बाउंसर्स द्वारा तेलुगू पत्रकारों पर हमला करने पर हड़कंप मच गया।

आपको बता दें तमन्ना की आगामी फिल्म बबली बाउंसर का प्रमोशन बिग स्केल पर चल रहा है तथा उसी के संबंध में हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में फिल्म यूनिट द्वारा एक प्रेस मीट का आयोजन किया गया था। इस प्रेस मीट में फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर सहित फिल्म की टीम उपस्थित थी। इसी बीच जब कुछ फोटोग्राफरों ने तमन्ना की फोटोज लेने और बाइट लेने का प्रयास किया तो तमन्ना के बाउंसर आए और कथित तौर पर उन पर हमला कर दिया।

वही  इस घटना के बाद स्टूडियो में बड़ा विवाद हुआ तथा मीडिया वाले बाउंसरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस के पास गए। हालांकि, अन्नपूर्णा स्टूडियो में प्रचार कार्यक्रम के आयोजकों ने मामले में हस्तक्षेप किया तथा मामले को शांतिपूर्वक सुलझाया। हालांकि, ये मामला मीडिया कर्मियों और आम जनता के साथ ठीक नहीं होने की वजह से चर्चा का विषय बन गई है।

मनोज बाजपेयी ने की लालू यादव से मुलाकात, डिप्टी CM तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

पति और दोस्तों संग मालदीव में छुट्टियां मना रही है रिया कपूर

आलिया भट्ट से दूर रहकर एक भी नहीं रह पा रहे रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -