मनोज बाजपेयी ने की लालू यादव से मुलाकात, डिप्टी CM तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात
मनोज बाजपेयी ने की लालू यादव से मुलाकात, डिप्टी CM तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने हाल ही में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की।  मुलाकात लालू प्रसाद यादव की सहित की जानकारी लेने के लिहाज से थी। मनोज बाजपेयी ने लालू प्रसाद यादव के घर पर चाय भी पी और बहुत देर वार्तालाप की। इस मुलाकात की फोटोज लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की हैं।

खबरों का कहना है कि एक तस्वीर में मनोज बाजपेयी को राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के सामने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करते दिखाई दे रहे है। बता दें कि वहीं एक बाकि तस्वीरों में मनोज बाजपेयी को लालू प्रसाद यादव और डिप्टी मुख्य मंत्री तेजस्वी यादव से बात करते हुए देखा जा चुका है।

 

इन तस्वीरों को साझा कर तेजस्वी यादव ने लिखा-'बिहार की माटी के लाल, हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध एवं संजीदा अभिनेता, पद्मश्री मनोज बाजपायी जी आवास पर मिलने पहुंचे और पिता श्री लालू प्रसाद जी के स्वास्थ्य लाभ की सूचना प्राप्त की। इन्होंने मेहनत व काबिलियत के बदौलत मूवी इंडस्ट्री में पहचान बना बिहार को गौरवान्वित कर दिया है।' वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो मनोज बाजपायी आखिरी बार Zee5 की ओरिजिनल मूवी डायल 100 (2021) में दिखाई दिए। 

एक बार फिर नोरा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

सौतेली बेटी संग एयरपोर्ट पर दिखाई दी दीया मिर्जा

PM मोदी के लिए बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने गाया खास 'बर्थडे सॉन्ग', वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -