आलिया भट्ट से दूर रहकर एक भी नहीं रह पा रहे रणबीर कपूर
आलिया भट्ट से दूर रहकर एक भी नहीं रह पा रहे रणबीर कपूर
Share:

रणबीर कपूर आलिया भट्ट बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक कहे जाते है। 5 वर्ष की डेटिंग के उपरांत कपल ने इसी वर्ष 14 अप्रैल को विवाह रचाया था। वहीं अब कपल जल्द ही अपने बच्चे का स्वागत करने वाला है। इसी दौरान रणबीर ने कहा यही कि आलिया से शादी के उपरांत उनकी जिंदगी इतनी हसीन और खूबसूरत हो सकती है इसके बारे में उन्होंने सोचा ही नहीं था।  रणबीर खुद को आलिया के बिना 'अधूरा' मानते हैं। इतना अधूरा कि वह अपनी रोजमर्रा के कामों के लिए भी पूरी तरह से आलिया पर ही निर्भर हो चुके है। यदि उन्होंने आलिया न दिखें तो वह बाथरूम तक नहीं जाते और खाना भी नहीं खाते। इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में एक वेबपोर्टल को दिए साक्षत्कार में कहा है। 

इस बारें में रणबीर ने कहा-'मैं बहुत डींगे मारता हूं कि मैं बहुत ही इंडिपेंडेंट हूं और किसी पर निर्भर नहीं। लेकिन मैं आलिया भट्ट पर बहुत ज्यादा निर्भर हूं। बिना यह जाने कि आलिया किधर है मैं न तो बाथरूम जा पाता हूं और न ही खाना खा पाता हूं। यह मेरे लिए बहुत जरूरी है कि आलिया मेरे पास रहे। चाहे हम बात न करें, चाहे हम कुछ रोमांटिक चीज न करें लेकिन बस वह मेरे बगल में बैठी रहे। यह मेरे लिए बहुत जरूरी है।' बता दें कि आलिया भट्ट भी पति रणबीर कपूर की इन बातों से सहमत दिखाई दी। इस बारें में उन्होंने अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा है कि  'यह सच है कि रणबीर मेरे बिना कुछ नहीं करते। अगर मैं आसपास नहीं होती, तो रणबीर लास्ट मूमेंट पर सब कुछ छोड़ देते हैं।'

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो आलिया-रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई है। मूवी को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं और अभी भी मूवी  सिनेमाघरों में धमाकेदार कमाई कर रही है। मूवी ने नवें दिन 15.50 करोड़ रुपये का कारोबार भी किया है। वहीं अगर टोटल कलेक्शन की बात करें तो मूवी फिल्म ने देश भर में 199.32 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

PM मोदी के लिए बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने गाया खास 'बर्थडे सॉन्ग', वायरल हुआ VIDEO

Thank God को लगा बड़ा झटका, इस देश ने फिल्म पर लगाया प्रतिबंध

मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, लिखा इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -