मौसम ख़राब होने से नाव पलटी, करीब आधा दर्जन लोग पानी में डूबे
मौसम ख़राब होने से नाव पलटी, करीब आधा दर्जन लोग पानी में डूबे
Share:

खंडवा। जिले के ओंकारेश्वर शहर में मौसम ख़राब होने की वजह से बीते दिन नर्मदा नदी में श्रद्धालुओं से भरी एक नाव पलट गई। इस नाव में बैठे एक ही परिवार के 6 लोग पानी में गिर गए। इनमें से 4 लोगों को मौके पर मौजूद नाविकों ने सुरक्षित निकाल लिया, साथ ही दो साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई। वहीं, परिवार का एक सदस्य लापता है। नर्मदा तट के किनारे बंधीं करीब एक दर्जन नावें भी डूब गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया। मौसम खराब होने और अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया था। मंगलवार सुबह फिर तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा सोमवार शाम करीब 4.30 बजे कोटि तीर्थ घाट पर हुआ। गुजरात पुलिस विभाग के एक अफसर कार्तिक बेलड़िया अपने परिवार के साथ तीन दिन पहले प्राइवेट वाहन से घूमने के लिए मध्यप्रदेश आए थे। परिवार गुजरात के भावनगर का रहने वाला है। ये लोग सबसे पहले इंदौर आए और फिर उज्जैन में महाकाल दर्शन करने गए। इसके बाद सोमवार को ओंकारेश्वर पहुंचे।

नाव में बैठे लोगो की में रश्मिन (58) पुत्र हिम्मत लाल व्यास, निकुंज (32) पुत्र रश्मिन व्यास, वाणी (31) पत्नी निकुंज व्यास, दक्ष (2) पुत्र निकुंज व्यास, डिंकल पत्नी कार्तिक बेलडिया और कार्तिक बेलड़िया शामिल है। इनमें से दक्ष की मौत हो गई है। वहीं, गुजरात पुलिस विभाग के अफसर द्वारा बताया गया की कार्तिक बेलड़िया लापता है, पुलिस रेस्क्यू कर रही है।

आज पूरी कैबिनेट के साथ 'द केरला स्टोरी' फिल्म CM शिवराज

'लड़कियों से शादी करो, फिर उन्हें धर्मांतरित कर आतंकवाद में धकेल दो..', CM शिवराज ने बताया हिज्ब-उत-तहरीर का पैटर्न

सौरभ को पहले सलीम बनाया और फिर 'कट्टरपंथी' ! जो केरला स्टोरी में दिखाया वो ही मध्यप्रदेश में घटा, 16 में से आधे आरोपित पहले हिन्दू थे !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -