चोरी हो गई ससुराल से मिली बाइक तो युवक ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
चोरी हो गई ससुराल से मिली बाइक तो युवक ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

जहानाबाद: ससुराल में मिली मोटरसाइकिल चोरी होने के बाद पत्‍नी की बातें सुनकर एक शख्स इतना निराश हो गया कि उसने अपनी जान दे दी। घटना जहानाबाद के परस बिगहा थाना इलाके के मछार गांव की है। बृहस्पतिवार को यहां बबन कुमार ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। घटना से परिवार में मातम पसरा हुआ है। व्यक्तियों का कहना है कि छोटी सी बात पर इतना बड़ा कदम उठाना सही नहीं।  

कहा जा रहा है कि बबन कुमार बुधवार को अपने चाचा विजय यादव को लेकर गृहरक्षक की बहाली परीक्षा दिलाने एयरोड्राम स्‍टेडियम गया था। चाचा को शारीरिक दक्षता परीक्षा में सम्मिलित होना था। बबन ने मोटरसाइकिल एयरोड्राम के बाहर लगाई। लौटकर आया तो वहां मोटरसाइकिल थी ही नहीं। यह देखकर वह दंग रह गया। तत्पश्चात, चाचा-भतीजा थाने पहुंचे और मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत दर्ज कराई।

वही घर लौटने पर पत्‍नी को पता चला तो वह बहुत नाराज हो गई। पति-पत्‍नी में इसको लेकर नोकझोंक हो गया। ताने सुनने से दुखी बबन ने रात में जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी स्थिति बिगड़ने पर परिवार के लोग उसे लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल गए। वहां देर रात उसकी मौत हो गई। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि शख्स की मौत के बाद स्‍वजनों ने उसकी अंत्‍येष्टि कर दी है। पुलिस अब मामले की तहकीकात कर रही है। वहीं दूसरी तरफ इसी थाना क्षेत्र के गोनवां टोला रामघाट निवासी एक किसान की मौत करंट की चपेट में आने से हो गई। इस सिलसिले में बताया जाता है कि किसान मंजय यादव अपने पशुओं को चराने के लिए वधार में गए थे। पहले से बिजली का तार टूटा हुआ था जिसमें करंट प्रवाहित हो रहा था। किसानों तार की चपेट में आ गए। घरवालों द्वारा आनन फानन में उपचार के लिए सदर चिकित्सालय लाया गया। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

YouTube चैनल पर दर्शक घटे तो, IIMT के छात्र ने कर लिया सुसाइड

फिल्म निर्माता अविनाश दास को कोर्ट ने दी जमानत, साथ ही रखी ये शर्त

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -