उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात की
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात की
Share:

नई दिल्ली उपराष्ट्रपति श्री एम वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात कर भारत के 15वें  राष्ट्रपति के रूप में चुने जाने पर बधाई दी। उपराष्ट्रपति ने देश की राजधानी में उमाशंकर दीक्षित मार्ग स्थित अपने घर मुर्मू के साथ करीब 15 मिनट बिताए।

उपराष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट में कहा गया, 'उपराष्ट्रपति श्री एम वेंकैया नायडू ने आज श्रीमती द्रोपदी मुर्मू जी से मुलाकात की और उन्हें भारत के 15वें राष्ट्रपति के रूप में चुने जाने पर बधाई दी.' उपराष्ट्रपति के साथ एक केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने निर्वाचित राष्ट्रपति से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी. 

एक नया ऐतिहासिक युग जो सोने के अक्षरों में लिखे जाने की मांग करता है। श्रीमती द्रौपदी मुर्मू, एक आदिवासी महिला, को भारत का राष्ट्रपति चुना गया था, जो न केवल देश की अंतर्निहित शक्ति का एक वसीयतनामा है, बल्कि @narendramodi के लिए सम्मोहक सबूत भी प्रदान करता है। एक नए भारत के निर्माण के लिए अजी का समर्पण जिसमें सामाजिक समावेश मार्गदर्शक सिद्धांत है। राष्ट्रपति को हार्दिक बधाई, जिनके जीवन और कार्य सभी के लिए एक उदाहरण के रूप में काम करते हैं "मुर्मू से मिलने के बाद, रेड्डी ने ट्वीट किया।

सूत्रों के अनुसार, कई नेता और विभिन्न पृष्ठभूमि के लोग कथित तौर पर कल रात से मुर्मू को उनकी जीत पर बधाई देने के लिए दिखाई दे रहे हैं।

नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को गुरुवार रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और अन्य लोगों ने उनके चुनाव पर बधाई दी।

चायवाले ने बीच सड़क पर कर दी डिप्टी कलेक्टर की पिटाई, मचा बवाल

'निमंत्रण दिया कनपटी पर बंदूक नहीं रखी', अपने बयान के चलते ख़बरों में छाई रेखा आर्य

Ind Vs WI: बस 3 विकेट की दरकार..., और कपिल देव का ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देंगे जडेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -