शादी के दिन हुई सबसे बड़ी ट्रेजडी! टूटा दूल्हे का पैर, बारात लेकर गया तो गिरा बिजली का तार और...
शादी के दिन हुई सबसे बड़ी ट्रेजडी! टूटा दूल्हे का पैर, बारात लेकर गया तो गिरा बिजली का तार और...
Share:

ललितपुर: यूपी के ललितपुर जिले में एक शख्स की शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही। शादी उसके लिए कोई ट्रेजडी यानी त्रासदी बनकर आई। इस कहानी में दूल्हा प्रातः अपने मित्रों और परिजनों के साथ मोटरसाइकिल से सामूहिक विवाह आयोजन स्थल के लिए निकला, मगर बीच रास्ते में ही उसकी गाड़ी एक कुत्ते से टकरा गई। हादसे में दूल्हे का पैर फ्रैक्चर हो गया। चोटिल दूल्हे को शादी से पहले जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने पैर का एक्स-रे करवाया और प्लास्टर बांध दिया। साथ ही आराम करने के लिए कहा। मगर दूल्हा शादी करने पहुंच गया और फिर उस पर बिजली का तार आ गिरा।  

ललितपुर जिले के महरौनी तहसील क्षेत्र की यह पूरी कहानी है। यहां के बारचौन गांव निवासी अभिषेक वर्मा (22 साल) एवं लागुवा की रहने वाली बबीता (20) की शादी घरवालों का रिश्ता तय हो चुका था। तयशुदा दिनांक 14 दिसंबर को ललितपुर मुख्यालय स्थित चंद्रशेखर पार्क में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह आयोजन में दोनों के फेरे होने थे। इसी के लिए दूल्हा अभिषेक अपने घर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकला। मगर बीच रास्ते में ही मोटरसाइकिल एक कुत्ते से टकरा गई तथा अभिषेक का पैर फ्रैक्चर हो गया। जिसके पश्चात् अभिषेक को चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने पैर का एक्स-रे करवाकर उसके पैर पर फ्रैक्चर की जगह प्लास्टर बांध दिया तथा आराम करने की सलाह दी। 

किन्तु अभिषेक ने फिर भी अपने घरवालों से हर हाल में शादी में पहुंचने की बात कही। जिस पर दूल्हा अभिषेक टैक्सी में सवार होकर प्लास्टर चढ़े पैर के साथ सामूहिक विवाह स्थल जा पहुंचा, जहां भी उसके साथ घटना घटित हो गई। दरअसल, शादी के पश्चात् जब दूल्हा और दुल्हन एक साथ सोफे पर बैठे हुए थे, तभी एक कचरा भरने वाली गाड़ी ने पास में ही लगे बिजली के खंभे में टक्कर मार दी, जिससे बिजली का तार से चिंगारी निकलने लगी तथा तार टूटकर दूल्हा अभिषेक और दुल्हन बबीता के पास जा गिरा। मौके पर उपस्थित घरवालों ने आनन-फानन में दोनों को उठाया और सुरक्षित स्थान पर ले गए। शादी तय होते ही दूल्हे अभिषेक के विपत्तियां से घिरने को लेकर परिजन चिंतित हो उठे। पहले दूल्हे सहित पूरे घर ने मंदिर जाकर भगवान के आगे माथा टेका तथा सुरक्षित रखने की कामना भी की। वहीं, दुल्हन बबीता भी अपने दूल्हे की सुरक्षा को लेकर ईश्वर से काफी दुआएं मांग रही है।

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियो ने बीएमओ को दिया ज्ञापन | रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

कुत्ते के लिए किया शख्स का अपहरण, हैरान कर देने वाला मामला

'मैं कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं, खड़गे जी से पूछिए..', प्रेस वार्ता में बोले राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -