बिग बैंग थ्योरी को माधुरी के विरुद्ध टिप्पणी करना पड़ गया भारी
बिग बैंग थ्योरी को माधुरी के विरुद्ध टिप्पणी करना पड़ गया भारी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के विश्वभर में लाखों फैंस हैं। अपने डांस मूव्स से फैंस के दिलों को धड़काने वाली 'धक-धक' गर्ल अब एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बनी हुई है। दरअसल पॉपुलर नेटफ्लिक्स के अमेरिकी शो 'बिग बैंग थ्योरी' के एक एपिसोड में इंडियन अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग किया गया था, जिसको लेकर लेखक और पॉलिटिकल एनालिस्ट मिथुन विजय कुमार ने OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को कानूनी नोटिस भेजा है। 

बता दें कि इस नोटिस के माध्यम से मिथुन विजय कुमार ने 'द बिग बैंग थ्योरी' के इस एपिसोड को हटाने की अपील भी की गई है। खबरों का कहना है कि 'द बिग बैंग थ्योरी' सीजन 2 के पहले एपिसोड में एक्टर कुणाल अय्यर ने माधुरी दीक्षित के लिए अपमानजनमक कमेंट का उपयोग किया है।

नेटफ्लिक्स को भेजे इस लीगल नोटिस में मिथुन विजय कुमार ने बोला है कि, "शो के किरदार राज कूथरापल्ली द्वारा माधुरी दीक्षित पर किया गया ये कमेंट ना केवल आपत्तिजनक है बल्कि इसको लेकर शो और अभिनेता पर मानहानि का केस भी दर्ज कर सकते है।" जिसके  साथ ही इस नोटिस में लेखक ने बोला है कि इस तरह के कंटेंट से समाज के ऊपर नकारात्मक असर पड़ सकता है। जिसके साथ साथ यह कमेंट महिलाओं के विरुद्ध रूढ़िवाद को बढ़ावा देता है। विजय कुमार ने इस बारें में बोला है कि, "इसलिए नेटफ्लिक्स अपने प्लेटफॉर्म से इस एपिसोड को तुरंत हटा दे। अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म ऐसा नहीं करता है तो उन पर महिलाओं के खिलाफ भेदभाव करने के लिए कानूनी कार्रवाई की जाने वाली है।"

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिश्ते पर लगी मुहर, AAP सांसद ने दी बधाई

इस शख्स संग रिलेशनशिप में है आकांक्षा रंजन कपूर

गोविंदा से नाराज हुए सुनील शेट्टी, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -