इस शख्स संग रिलेशनशिप में है आकांक्षा रंजन कपूर
इस शख्स संग रिलेशनशिप में है आकांक्षा रंजन कपूर
Share:

'मोनिका ओह माय डार्लिंग' फेम एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर बीते लंबे वक़्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर  चर्चाओं में बनी हुई है। एक्ट्रेस को लेकर यह बोला जा रहा है कि वह निर्देशक शरण शर्मा को डेट कर रही हैं। इन दोनों को कई मौकों पर साथ भी स्पॉट भी कर लिया है। हालांकि, आकांक्षा और शरण ने अबतक इस पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के माध्यम से एक बार फिर चर्चाओं का बाजार में गर्मी पैदा कर दी है। 

आकांक्षा रंजन कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर कर रहे है। इस क्लिप में हसीना, डायरेक्टर शरण के गाल को चूमती हुई दिखाई दे रही है। रोमांटिक डिनर डेट पर गए शरण और आकांक्षा को बहुत क्लोज देखा जा सकता है। वहीं, वीडियो को पोस्ट करते हुए आकांक्षा ने कैप्शन में लिखते हुए कहा है, 'मैं आपको उतना प्यार करती हूं, जितना एक मोटा बच्चा केक को करता है... हैप्पी बर्थडे।'

आकांक्षा रंजन कपूर का यह पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है। फैंस तो इस पर रिएक्शन दे ही रहे हैं। साथ ही फिल्मी जगत के सितारे भी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देते हुए दिखाई दे रहे है। वाणी कपूर ने लिखा, 'इतना प्यारा!!! जन्मदिन मुबारक हो।' अथिया शेट्टी, जिन्होंने हाल ही में KL राहुल से शादी की ने लाल दिल वाला इमोजी ड्रॉप किया। 'फर्जी' अभिनेत्री राशि खन्ना ने कमेंट कर 'Awww' लिखा। अन्य दोनों को क्यूटी कहते हुए दिखाई दे रहे है। 

गौरतलब हो कि आकांक्षा और शरण 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इससे पहले एक मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया था कि वे खास अवसर पर एक साथ घूमते-फिरते हैं। दोनों को साथ पार्टी करते देखा जाता है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है आकांक्षा और शरण के मध्य  दोस्ती से ज्यादा है। एक्ट्रेस, शरण का नाम लेने पर शरमा जाती हैं। 

गोविंदा से नाराज हुए सुनील शेट्टी, खुद बताई वजह

शिखर धवन ने बताया किन गलतियों की वजह से हुआ था उनका तलाक, युवाओं को दिए रिलेशनशिप के टिप्स

मलेशिया ने मौत की सजा को समाप्त करने के लिए कार्रवाई की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -