इस वर्ष लॉन्च होने जा रही Royal Enfield की ये दमदार बाइक्स
इस वर्ष लॉन्च होने जा रही Royal Enfield की ये दमदार बाइक्स
Share:

New-Gen Royal Enfield Bullet 350 रॉयल एनफील्ड की 2022 के लिए लॉन्च की जा चुकी सबसे बड़ी मोटरसाइकिलों में से एक नई जेनरेशन की बुलेट होने का अनुमान है. न्यू-जेन बुलेट 350 आरई के नए जे-सीरीज प्लेटफॉर्म पर बेस होने वाली है, जो मीटियोर 350 और न्यू-जेन क्लासिक 350 को भी अंडरपिन कर रहा है. यह 349cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन से पावर लेगा. लॉन्च होने पर यह इंडिया में सबसे सस्ती रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल से होने वाला है. इसे नवंबर 2022 में लॉन्च  किया जाने वाला है.

Royal Enfield Super Meteor 650 350cc सेगमेंट में नई पेशकशों के एक ग्रुप के साथ मिल रही है, RE 650cc कैटेगरी को भी टारगेट कर सकता है. कंपनी के आगामी पावर क्रूजर, रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियोर 650 को पहले ही इंडिया में टेस्ट के लिए देखने के लिए मिल चुका है. इंटरसेप्टर 650 से इसे 648cc, पैरेलल-ट्विन, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलने का अनुमान है, लेकिन मामूली परिवर्तन के साथ. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाने वाला है. इसे अगस्त 2022 में लॉन्च किया जाने वाला है.

Royal Enfield Hunter 350 आने वाली रॉयल एनफील्ड हंटर 350, मीटियोर 350 और न्यू-जेन क्लासिक 350 के उपरांत, अपने नए जे-सीरीज प्लेटफॉर्म पर आधारित होने वाला आरई का तीसरा प्रॉडक्ट हो सकता है. हंटर 350 एक रेट्रो रोडस्टर होने वाला है जिससे युवाओं को टारगेट किया जाएगा. इस बाइक में 349cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन भी हो सकता है, जो 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ होगा. इसे जून 2022 में पेश किया जाने वाला है.

बढ़ा झटका! अप्रैल से बढ़ने जा रहे हैं सभी वाहनों के दाम, अभी कर ले बुकिंग

Honda दे रहा है अब तक की सबसे सस्ती बाइक खरीदने का मौका

Ertiga और Carens को कड़ी टक्कर देने आ रही हुंडई ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -