एक के बाद एक Royal Enfield करने जा रहा है अपनी कई बुलेट को लॉन्च
एक के बाद एक Royal Enfield करने जा रहा है अपनी कई बुलेट को लॉन्च
Share:

New-Gen Royal Enfield Bullet 350 रॉयल एनफील्ड की 2022 के लिए लॉन्च की जा चुकी सबसे बड़ी मोटरसाइकिलों में से एक नई जेनरेशन की बुलेट होने का अनुमान है. न्यू-जेन बुलेट 350 आरई के नए जे-सीरीज प्लेटफॉर्म पर बेस होने वाली है, जो मीटियोर 350 और न्यू-जेन क्लासिक 350 को भी अंडरपिन कर रहा है. यह 349cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन से पावर लेगा. लॉन्च होने पर यह इंडिया में सबसे सस्ती रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल से होने वाला है. इसे नवंबर 2022 में लॉन्च  किया जाने वाला है.

Royal Enfield Classic 350 Bobber रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350  इंडियन मार्केट में बहुत पॉपुलर बाइक है. अब अपनी सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल को और भी स्पोर्टियर बनाने के लिए कंपनी सिंगल सीट के साथ उसी का एक बॉबर वर्जन लॉन्च करने की योजना भी बना रही है. जबकि इंजन स्टैंडर्ड क्लासिक 350 के जैसा ही रहने वाला है, आरई की आने वाली बॉबर मोटरसाइकिल को अपडेट एर्गोनॉमिक्स मिल सकता है और यह जावा पेराक को टक्कर देने वाला है. इसे दिसंबर 2022 या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है.

Royal Enfield ShotGun 650 (SG 650) इस वर्ष के अंत आखिर में या अगले साल की शुरुआत में रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 को पेश किया जाने वाला है. SG 650 को पहली बार EICMA 2021 में बॉबर कॉन्सेप्ट के रूप में प्रदर्शित कर दिया गया था. अब इसके टेस्ट म्यूल का इंडिया में टेस्ट किया जा रहा है. यह आक्रामक एर्गोनॉमिक्स के साथ एक बॉबर-स्टाइल क्रूजर मोटरसाइकिल होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. Royal Enfield ShotGun 650 अपने पावरट्रेन को Super Meteor 650 के साथ शेयर करने और यह भारत में बिक्री पर सबसे महंगी RE होने वाली है.

Royal Enfield Scram 411 2022 के लिए रॉयल एनफील्ड का पहला लॉन्च नया स्क्रैम 411 है. इसे हाल ही में इंडिया में लॉन्च किया गया है और जिसके मूल्य 2.03 लाख रुपये, एक्स-शोरूम से शुरू होता है. रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 हिमालयन का अधिक रोड बेस वर्जन है. इसमें हिमालयन से समान 411cc सिंगल-सिलेंडर, SOHC, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा चुका है.

क्या आप जानते है हाइब्रिड कारें देती हैं ज्यादा माइलेज...

बढ़ा झटका! अप्रैल से बढ़ने जा रहे हैं सभी वाहनों के दाम, अभी कर ले बुकिंग

Honda दे रहा है अब तक की सबसे सस्ती बाइक खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -