Kia Carens पर दिया जा रहा है शानदार ऑफर
Kia Carens पर दिया जा रहा है शानदार ऑफर
Share:

बीते कुछ वक़्त में अगर किसी नई SUV की सबसे अधिक चर्चा हुई है तो वह KIA की कैरेंस है. KIA ने हाल ही में अपनी 7 सीटर कैरेंस को पेश कर दिया है. ग्राहकों को इसकी डिलीवरी मिलनी भी शुरू हो चुकी है. अभी KIA इंडिया कैरेंस के ग्राहकों के लिए खास ऑफर साथ में लेकर आई है. कंपनी ने कैरेंस के खरीदारों को ‘माई कन्वीनियंस प्लस’ प्रोग्राम ऑफर करना शुरू कर चुके है. जिसमे कैरेंस खरीदने वालों को मेंटेनेंस, एक्सटेंडेड वारंटी, रोड साइड असिस्टेंस कवर भी दिया जा रहा है. ग्राहकों के पास प्रीमियम और लक्जरी पैकेज का विकल्प है, जो 4 और 5 वर्ष के लिए कवर देते हैं.

हाल ही में कंपनी ने जानकारी दी थी कि KIA कैरेंस को शुरुआती दो माह में तकरीबन 50000 बुकिंग भी दी गई थी. हालांकि, अभी इतनी डिलीवरी नहीं हुई है. कंपनी ने 15 फरवरी को कार लॉन्च करने के उपरांत बीते माह कैरेंस की 5,300 यूनिट्स डिलीवर कीं. कंपनी ने कहा है कि कैरेंस के पेट्रोल और डीजल, दोनों वैरिएंट की बराबर मांग है. ऑटोमैटिक वैरिएंट को 30 प्रतिशत ग्राहक पसंद कर रहे हैं. KIA ने बोला है कि 40 फीसद से अधिक बुकिंग टियर- III शहरों से मिली हैं जबकि टियर-I और टीयर-II शहरों में 60 प्रतिशत बुंकिंग भी मिल चुकी है. 

इंजन: गौरतलब है कि KIA कैरेंस को तीन इंजन विकल्पों में लॉन्च किया जा चुका है. ये विकल्प- स्मार्टस्ट्रीम 1.5 पेट्रोल, स्मार्टस्ट्रीम 1.4 T-GDi पेट्रोल और 1.5 CRDi VGT डीजल हैं. इसमें तीन ट्रांसमिशन विकल्प– 6MT, 7DCT और 6AT भी दिए जा रहे है. KIA कैरेंस 5 ट्रिम लेवल- प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लग्जरी और लग्जरी प्लस में मिल रही है. किआ कैरेंस का मूल्य 8.99 लाख रुपये से शुरू होकर 16.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जा सकती है.

फीचर्स: KIA कैरेंस में कई फर्स्ट-इन-क्लास फीचर्स हैं. जिसमे 10.25-इंच एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले, नेविगेशन के साथ नेक्स्ट-जेन KIA कनेक्ट, 8 स्पीकर के साथ बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम समेत 64 कलर केबिन मूड लाइट जैसे फीचर्स भी मिल रहे है. इसमें स्काईलाइट सनरूफ का भी विकल्प है.

क्या आप जानते है हाइब्रिड कारें देती हैं ज्यादा माइलेज...

बढ़ा झटका! अप्रैल से बढ़ने जा रहे हैं सभी वाहनों के दाम, अभी कर ले बुकिंग

Honda दे रहा है अब तक की सबसे सस्ती बाइक खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -