इस दिन रिलीज़ होगा फोनभूत का धमाकेदार ट्रेलर
इस दिन रिलीज़ होगा फोनभूत का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

फोन भूत का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर केवल दो दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है और जिसमे बॉलीवुड के लेटेस्ट ट्रायो- कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर के मजेदार आकर्षण को देखने के लिए बिलकुल भी इन्तजार नहीं कर सकते। वैसे हाल में फोनभूत की कास्ट ने एक हिलेरियस वीडियो जारी किया था इसमें कैटरीना, सिद्धांत और ईशान को एक फन राइड पर जाने से रोकने का प्रयास करती हुई दिखाई दे रही है। जिसके उपरांत अब आज निर्माताओं ने उनका एक और हंगामेदार वीडियो रिलीज कर दिया गया है, जो इतना मजेदार है कि हसंते हसंते लोगों की पेट में दर्द देने लगेगा।

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर दोनों प्रमोशन के लिए तैयार हो चुके है और कैटरीना कैफ उनके साथ मजाकिया भूत होने का मज़ा भी लेती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में मेकर्स द्वारा खुलासा किया गया था कि कैटरीना कैफ इस अपकमिंग मूवी में भूत के अवतार में आने वाली है। ऐसे में मूवी रिलीज होने पर इस तिकड़ी को देखना निश्चित ही बहुत मजेदार होने वाला है। निर्माताओं ने हाल ही में एक पोस्टर के साथ खुलासा किया कि कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान अभिनीत अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फोन भूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज किया जाने का एलान कर दिया गया है।

 

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा "रेडी, सेट एंड फ़्लिक।. #PhoneBhootTrailer दो दिनों में आपके पास आ रहा है।" गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, इसके हेड रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है।

एक ऐसे रेपिस्ट की कहानी जिसे 200 औरतों ने दी थी दर्दनाक मौत

पठान के बाद रिलीज होगा फिल्म का नया पार्ट

ऑस्कर अवॉर्ड की रेस में शामिल हुई साउथ की ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -