बुलंदशहर हिंसा में शामिल आरोपियों के घरों की हो रही कुर्की
बुलंदशहर हिंसा में शामिल आरोपियों के घरों की हो रही कुर्की
Share:

बुलंदशहर: उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में पिछले दिनों भड़की हिंसा अभी तक थमने का नाम नहीं ले रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि बुलंदशहर हिंसा के फरार आरोपियों के घरों की कुकर्मी की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं बता दें कि बुधवार को 27 बलवाइयों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुए थे। वहीं तीन दिसंबर को स्याना कोतवाली के महाव गांव में गोकशी को लेकर हुए बवाल में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार शहीद हो गए थे और चिगरावठी गांव निवासी सुमित की भी मौत हुई थी।

जिस आतंकवादी ने पीएम मोदी की हत्या की साजिश रची थी, उसे शनिवार को सुनाई जाएगी सजा

यहां बता दें कि इस बवाल में पुलिस ने बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज निवासी नयाबांस समेत 27 लोगों को नामजद करते हुए 60 अज्ञात बलवाइयों पर मुकदमा दर्ज किया था। इसके साथ ही बता दें कि पुलिस ने गुरुवार को बलवाई रमेश जोगी पुत्र चरण सिह निवासी चिगरावठी व सौरभ पुत्र जसवीर निवासी खाद मोहननगर को गिरफ्तार कर लिया।

राफेल डील पर सवाल उठाने वाली याचिकाओं पर आज सुनवाई कर सकता है सुप्रीम कोर्ट

गौरतलब है कि अभी तक 11 बलवाइयों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं बता दें कि एसआइटी ने घटनास्थल के पास दिलावरी देवी किसान कन्या पीजी कालेज के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी गुरुवार को अपने कब्जे में ले ली है। वहीं बता दें कि हिंसा में नामजद फौजी जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू का परिवार पुलिस की दहशत से गांव से पलायन कर गया है। इसके साथ ही बता दें कि जीतू के मां-पिता और पत्नी घर पर ताला लगाकर अज्ञात स्थान पर चले गए हैं। पशुओं को एक पड़ोसी के यहां बांध गए हैं। जीतू फौजी के 75 वर्षीय ताऊ ब्रह्मा सिह ने बताया कि पुलिस के भय से गांव के सौ से अधिक युवा गांव में आने को तैयार नहीं हैं।


खबरें और भी

दिल्ली: दुष्कर्म के दोषियों को तत्काल फांसी की याचिका हुई खारिज

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

उत्तरप्रदेश: अंगूठा निशान नहीं मिलने वालों का फिजिकल टेस्ट रोका गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -