'सेना को सिर्फ देश को दुश्मनों से बचाना नहीं है, बल्कि देशवासियों का भी दिल जीतना है', राजौरी में सेना से बोले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

'सेना को सिर्फ देश को दुश्मनों से बचाना नहीं है, बल्कि देशवासियों का भी दिल जीतना है', राजौरी में सेना से बोले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह
Share:

राजौरी: राजौरी में बुधवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सेना को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें केवल देश ही नहीं बल्कि देशवासियों का दिल भी जीतना है। उन्होंने कहा कि आपको और अधिक सजग रहने की जरुरत है। राजनाथ सिंह का बयान जम्मू-कश्मीर में हाल ही में नागरिकों की संदिग्ध मौतों के मद्देनजर आया है। 

राजनाथ सिंह ने कहा, "सेना को केवल देश को दुश्मनों से बचाना नहीं है, बल्कि लोगों का दिल जीतना भी उसकी जिम्मेदारी है। सुनिश्चित करें कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।'' उन्होंने सेना को संबोधित करते हुए कहा, "यह देश आप सभी के प्रति कृतज्ञता का भाव रखता है। मातृभूमि की सेवा में आप लोगों का बलिदान यद्यपि अन-पैरेलल है तथा इसकी कोई कीमत नहीं चुकाई जा सकती है। हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि यह सरकार सदैव आप लोगों के साथ खड़ी है तथा आपके वेलफेयर को हम हमेशा टॉप प्रायोरिटी रखते हैं।  

आगे उन्होंने कहा, मैं मानता हूं कि हमारा उद्देश्य जंग जीतना है, आतंकवादियों से लड़ना है, मगर साथ ही साथ देशवासियों का विश्वास जीतने की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है।" राजनाथ सिंह के साथ सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे भी थे तथा हवाईअड्डे पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा तथा उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने उनका स्वागत किया। आपको बता दें कि पिछले बृहस्पतिवार को राजौरी में हुए हमले में सेना के चार जवान शहीद हो गए थे, तत्पश्चात, सेना ने पूछताछ के लिए तीन स्थानीय युवकों को उठाया था, जो बाद में मृत पाए गए थे, जिसके बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश हो गया था।  

जिन पहलवानों से मिलने पहुँचे उनके सामने ही बजरंग पुनिया ने राहुल गाँधी को पटका, गन्ना-मूली लेकर लौटे

लाल तिलक लगा कर स्कूल पहुँचे छात्र का शिक्षक ने धुलवाया माथा, भड़के हिन्दू कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

शिवराज सिंह ने खाली किया मुख्यमंत्री आवास श्यामला हिल्स, अब ये होगा नया ठिकाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -