बंडी संजय कुमार ने कहा- 'प्रजा संग्राम यात्रा' का उद्देश्य केसीआर सरकार की....
बंडी संजय कुमार ने कहा- 'प्रजा संग्राम यात्रा' का उद्देश्य केसीआर सरकार की....
Share:

हैदराबाद: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय ने ऐतिहासिक भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपनी 'प्रजा संग्राम यात्रा' की शुरुआत की. इस अवसर पर केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रभारी तेलंगाना तरुण चुग, भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके अरुणा सहित कई राष्ट्रीय नेता मौजूद थे।

किशन रेड्डी ने सत्तारूढ़ टीआरएस के अधूरे वादों को सूचीबद्ध किया और एमआईएम और टीआरएस पर मेट्रो को पुराने शहर में प्रवेश नहीं करने देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टीआरएस वही जा रही है जो एमआईएम उनसे चाहती है। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि सरकार हुजूराबाद में पार्टी उम्मीदवार एटाला राजेंद्र को हराने की पूरी कोशिश कर रही है। लेकिन उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा प्रचंड बहुमत से उपचुनाव जीतेगी।

अपनी पदयात्रा के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए, संजय ने कहा कि इसका उद्देश्य पिछले सात वर्षों के दौरान केसीआर सरकार की विफलताओं के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करना और 'लोकतांत्रिक तेलंगाना' हासिल करना है। उन्होंने कहा कि सरकार अलग तेलंगाना के लिए आंदोलन के दौरान किए गए वादों को पूरा करने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि वह मुफ्त यूरिया की आपूर्ति करने में विफल रही है, नौकरियों के लिए अधिसूचना नहीं दे सकती, बेरोजगारी भत्ता नहीं दे सकती। तनावपूर्ण क्षण थे जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने के सामने धरना दिया जब पुलिस ने यह कहते हुए ड्रोन कैमरा छीन लिया कि अनुमति नहीं है। बारिश होने पर भी मार्च जारी रहा। पदयात्रा मार्ग पर अफजलगंज, बेगम बाजार, एमजे मार्केट समेत अन्य जगहों पर जाम लगा रहा।

इंदौर में एक और हैरान करने वाला मामला, छावनी इलाके के जिम ट्रेनर ने की खुदकुशी

अब केवल वर्चुअल नहीं बल्कि फिजिकल रूप से भी सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, जानिए क्या होंगे नियम

कृष्ण प्रसाद चिगुरुपति ने डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान करने के लिए GITAM प्रबंधन को दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -