अवॉर्ड शो में अभिनेत्री ने सरेआम जड़ दिया शख्स को थप्पड़, जानिए क्या है मामला?
अवॉर्ड शो में अभिनेत्री ने सरेआम जड़ दिया शख्स को थप्पड़, जानिए क्या है मामला?
Share:

साउथ फिल्मों की एक मशहूर अभिनेत्री लक्ष्मी मंचू का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वो एक व्यक्ति को पीटती नजर आई थीं। दरअसल, कुछ वक़्त पहले लक्ष्मी साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड (SIIMA 2023) अटेंड करने पहुंची थीं। अवॉर्ड शो में इंटरव्यू के चलते एक व्यक्ति कैमरे के सामने से निकल गया था। ऐसे में लक्ष्मी मंचू ने उस व्यक्ति को कमर पर थप्पड़ जड़ दिया था।

लक्ष्मी मंचू का ये वीडियो बहुत वायरल हुआ था। अब लक्ष्मी मंचू ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो शख्स यही डिजर्व करता था। अपने एक इंटरव्यू में लक्ष्मी मंचू ने कहा- वो जानता था कि मैं रेड कारपेट पर आई हूं। वो कोई रेंडम इंसान नहीं था। वो एक लापरवाह इंसान था तथा कैमरे के सामने से निकल गया। मैं एक एक्टर हूं। कोई मेरे कैमरे के आगे नहीं आ सकता। किसी भी कलाकार के साथ ये नहीं करना चाहिए। उसे वही मिला, जो वो डिजर्व करता था।

आगे उन्होंने कहा- कुछ बेसिक मैनर्स होते हैं, जो आजकल लोगों में नहीं हैं। मैंने उसे थप्पड़ मारा और वो इसका हकदार था। लक्ष्मी मंचू ने कहा कि होस्ट ने इस वीडियो को कैमरा पर्सन से निकालने को कहा था, मगर उन्होंने इसे फाइनल वीडियो में रखने को कहा। वही बात यदि लक्ष्मी मंचू की करें तो वो तेलुगू सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मोहन बाबू की बेटी हैं। लक्ष्मी ने डेस्परेट हाउसवाइव्स, लेट नाइट्स विद माई लवर और मिस्ट्री ईआर में समेत कई फिल्मों में काम किया। 

इंटरनेट पर वायरल हुआ सुनील ग्रोवर का नया वीडियो, इस अवतार में आए नजर

लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची तेजस्वी प्रकाश, देखकर लोगों ने ब्रेकअप को लेकर पूछ डाला ये सवाल

सुम्बुल तौकीर खान का झलका दर्द, बोली- 'कई भद्दे कमेंट सुनने पड़े, जिसका मुझ पर मेंटली...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -