लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची तेजस्वी प्रकाश, देखकर लोगों ने ब्रेकअप को लेकर पूछ डाला ये सवाल
लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची तेजस्वी प्रकाश, देखकर लोगों ने ब्रेकअप को लेकर पूछ डाला ये सवाल
Share:

मनोरंजन जगत के कई स्टार्स भगवान गणेश बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में जा रहे हैं। वही अब बिग बॉस 15 की विजेता और नागिन 6 अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश भी लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची। तेजस्वी प्रकाश प्रभु श्री गणेश में भरोसा रखने वालों में से एक हैं तथा वह इस त्योहार को बहुत जोश और उत्साह के साथ मनाती हैं। तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में अपना गणपति विसर्जन किया। 

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने लालबागचा राजा के दर्शन किए। तेजस्वी प्रकाश ने कुछ सुरक्षा गार्डों के साथ अकेले ही पंडाल में देखी गई। तेजस्वी ने एक सिंपल लाल सूट कैरी किया हुआ था तथा अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था। उन्होंने अपने लुक को लंबे झुमकों के साथ पूरा किया। लालबागचा राजा के दर्शन के लिए तेजस्वी प्रकाश को अकेले देखकर प्रशंसकों ने कई प्रकार से रिएक्ट किया। कई ने सवाल किए कि आपका करण कुंद्रा के साथ ब्रेकअप हो गया क्या। 

वहीं आपको बता दें इससे पहले करण कुंद्रा भी घर की पूजा में अकेले देखे गए थे। ऐसे में प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि क्या इन दोनों का ब्रेकअप हो गया या नहीं? आपको बता दें कि बिग बॉस 15 से पहले तेजस्वी प्रकाश ने अपनी लव लाइफ को सीक्रेट रखा था। हालांकि, उन्हें बिग बॉस 15 में प्यार मिला एवं करण कुंद्रा के साथ उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी। करण और तेजस्वी वक़्त-वक़्त पर एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं। 

सुम्बुल तौकीर खान का झलका दर्द, बोली- 'कई भद्दे कमेंट सुनने पड़े, जिसका मुझ पर मेंटली...'

जानिए क्यों पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बॉलीवुड स्टारडम को कहा 'ना'

क्या टीवी देखते समय कमरे की लाइट बंद या चालू होनी चाहिए? क्या सही है और क्या हानिकारक जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -