इंटिमेट सीन्स करने से पहले एक्ट्रेस को लगा डर, सामने आई ये बड़ी वजह
इंटिमेट सीन्स करने से पहले एक्ट्रेस को लगा डर, सामने आई ये बड़ी वजह
Share:

2021 में आई हॉलीवुड की साइंस फिक्शन मूवी Dune के खूब बातें हुई. इस मूवी में हॉलीवुड के फेमस यंग एक्टर्स जेंडेया (Zendaya) और टिमथी शैलेमे (Timothée Chalamet) ने भी अभिनय किया था.  अब जेंडेया ने बताया है कि मूवी के ऑडिशन पर वह टिमथी के करीब जाने से डर रही थीं. 

जेंडेया को था इस बात का डर: 25 वर्ष की जेंडेया ने डब्लू मैगजीन के वॉल्यूम 2 (W magazine's Volume 2), द डायरेक्टर्स इश्यू (The Directors Issue) के फीचर आर्टिकल के लिए मूवी Dune से जुड़ा खुलासा कर दिया है. उन्होंने कहा है कि इस एपिक मूवी के ऑडिशन से ठीक पहले उन्होंने अपना विस्डम टूथ (अकल दाढ़) निकलवाई थी. जिसकी वजह से  वह टिमथी शैलेमे के साथ क्लोज अप सीन्स करने में नर्वस हो गई थी.

इस बारे में जेंडेया ने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि, 'मेरा सबसे बड़ा डर था कि मेरा मुंह घिनौना होगा और फिर मुझे टिमथी के साथ सीन करना पड़ेगा, जिसमें हमें बहुत क्लोज आना पड़ेगा. फिर उन्हें मेरी ड्राई सॉकेट ब्रेथ की महक आना शुरू हो जाएगी.' हालांकि जेंडेया शूटिंग पर बिल्कुल कॉन्फिडेंट थीं. जेंडेया ने आगे बोला है कि, 'यह फनी है क्योंकि मुझे इसीलिए एक्टिंग पसंद है. ये एक स्पेस है जिसमें मैं स्पॉन्टेनियस होने पर सेफ फील कर रही हूँ. क्योंकि मैं असल जिंदगी में ऐसी नहीं हूं. मैं कोई और हूं. इसके कोई परिणाम नहीं होने वाले है.'

जल्द आएगा Dune का सेकंड पार्ट: जेंडेया को फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए भी पहचाना जाता है. मूवी Dune में जेंडेया ने चानी (Chani) नाम की लड़की का किरदार भी अदा किया था. चानी, मूवी के हीरो पॉल (Paul Atreides) को सपनों में दिखती है. पॉल और चानी को बाद में एक दूसरे से प्यार हो जाता है. पॉल के किरदार को टिमथी शैलेमे ने अदा किया था. मूवी Dune के दौरान टिमथी और जेंडेया के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. जल्द ही दोनों Dune पार्ट 2 में दिखाई देने वाले है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zendaya (@zendaya)

Review: जानिए थ्रिल और सस्पेंस के मामले में कैसी है The Batman

जल्द ही दूसरी बार माँ बनने जा रही सोफी.... लेकिन अब तक नहीं की आधिकारिक घोषणा

ब्लैक बिकिनी में रिहाना ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -