जल्द ही दूसरी बार माँ बनने जा रही सोफी.... लेकिन अब तक नहीं की आधिकारिक घोषणा
जल्द ही दूसरी बार माँ बनने जा रही सोफी.... लेकिन अब तक नहीं की आधिकारिक घोषणा
Share:

सोफी टर्नर (Sophie Turner) और जो जोनास (Joe Jonas) जल्द ही दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे है. हालांकि, इस पर अभी कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और शायद अभी आएगा भी नहीं क्यूंकि जब दोनों का पहला बच्चा हुआ था, उस  समय भी दोनों ने उस बात को बहुत वक़्त तक छिपाए रखा था और एक बार फिर से दोनों कुछ ऐसा ही करने जा रहे है.  हालांकि, तस्वीरों में ये साफ हो ही गया है कि सोफी टर्नर फिर से मां (Pregnant) बनने वाली हैं. कई खबरों की माने तो  सोफी टर्नर और जो जोनास अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. ये जोड़ी, जिसकी पहले से ही 1 वर्ष की एक बेटी है, जिसका नाम विला है, जहां उन्होंने फरवरी में गर्भावस्था की अटकलों को हवा दे दी थी, जब सोफी टर्नर को लॉस एंजिल्स में क्रॉप टॉप पहने हुए उनके पेट को क्रैडल हुए तस्वीरों में कैद किया गया था.

फिर से मां बनने वाली हैं सोफी टर्नर- निरंतर अटकलों के मध्य 32 वर्ष के जोनास और 26 साल की टर्नर दोनों एक जैसे हरे रंग के आउटफिट में दिखाई दिए. हालांकि, ये शायद ही आश्चर्य करने वाली बात तो यह है कि मई 2019 में दंपति ने गर्भावस्था की अफवाह के बारे में चुप्पी साधी हुई थी. इस दौरान, फरवरी 2020 में टर्नर ने पहली गर्भावस्था का एलान किया था, और उन्हें अपने बेबी बंप के साथ सैर पर निकलते हुए देखा जा चुका है. हालांकि, इस जोड़ी ने तब तक कोई सार्वजनिक एलान नहीं की जब तक कि रिप्रेजेंटेटिव्स ने जुलाई 2020 में विला के जन्म का एलान भी नहीं किया था. टर्नर और जोनास ने अपनी नवजात बेटी के अस्तित्व को छिपाए रखा, लेकिन दंपति ने वर्षों से उसके बारे में रेयर बयान दिए हैं.

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस जोड़ी ने 2016 में डेटिंग शुरू की और 2017 में अपनी सगाई का एलान किया था, लेकिन उन्होंने 2018 तक एक जोड़े के रूप में अपनी रेड कार्पेट की शुरुआत नहीं की थी. दोनों ने मई 2019 में लास वेगास में एक स्टनिंग समारोह में विवाह किया था. बाद में उस गर्मी में फ्रांस के चातेऊ डी टूर्रेउ में ज्यादा असाधारण और अपस्केल विवाह किया.

 

ब्लैक बिकिनी में रिहाना ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप

ट्रेडिशनल आउटफिट पहने पति संग शिव की आराधना में डूबी हुई नज़र आई प्रियंका

ब्लैक शेड्स और ब्लू बिकिनी में दिखा OLIVIA BOWEN का ग्लैमरस अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -