ब्लैक बिकिनी में रिहाना ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप
ब्लैक बिकिनी में रिहाना ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप
Share:

पॉपस्टार र‍िहाना जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने जा रही हैं। प्रेग्नेंसी पीरियड इ दौरान भी सिंगर अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है। हाल ही में पेर‍िस फैशन वीक के डियोर (Dior) शो में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वो ग्लैमर के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

सामने आईं फोटोज में देखा जा सकता है कि मॉम-टू-बी रिहाना ने ब्लैक ब‍िक‍िनी लुक में शो में एंट्री की , जहां वो अपने ग्लैमरस लुक से सबको इंप्रेस करती दिखाई दी। ब‍िक‍िनी स्टाइल के इस श‍ियर ब्लैक ड्रेस के साथ उन्होंने लेदर ट्रेंच कोट, लेदर बूट्स भी कैरी किए हुए है। लेयर्ड नेकलेस और मैच‍िंग ईयर‍िंग्स, डार्क मरून लिपस्ट‍िक और आधे बालों को ओपन कर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया हुआ है। ओवरऑल लुक में रिहाना का अंदाज हर किसी के होश उड़ा रहा है।

जालीदार ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते रिहाना पब्लिक के मध्य जबरदस्त पोज दे रही हैं। ख़बरों की माने तो 33 साल की सिंगर रिहाना इन दिनों बॉयफ्रेंड A$AP Rocky को डेट कर रही हैं। कपल ने 2021 में अपने रिश्ते को पब्ल‍िकल भी कर दिया था। अब सिंगर जल्द ही बॉयफ्रेंड संग अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है।

ट्रेडिशनल आउटफिट पहने पति संग शिव की आराधना में डूबी हुई नज़र आई प्रियंका

ब्लैक शेड्स और ब्लू बिकिनी में दिखा OLIVIA BOWEN का ग्लैमरस अवतार

बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आई सोफी टर्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -