गिरफ्तार हुआ उज्जैन में 12 वर्षीय बच्ची से दरिंदगी करने वाला आरोपी! पुलिस कर रही पूछताछ
गिरफ्तार हुआ उज्जैन में 12 वर्षीय बच्ची से दरिंदगी करने वाला आरोपी! पुलिस कर रही पूछताछ
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 वर्षीय बच्ची से दरिंदगी के मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है उसकी आयु 38 वर्ष है। साथ ही 3 अन्य व्यक्तियों से भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता उज्जैन के जीवनखेड़ी क्षेत्र में ऑटो में चढ़ी थी। CCTV फुटेज से इसकी पुष्टि हो गई है। अपराधी ड्राइवर राकेश की ऑटो पर खून के धब्बे लगे मिले। इसी आधार पर उसको गिरफ्तार किया गया। वहीं, ऑटो की फोरेंसिक जांच कराई जा रही है। वहीं, गिरफ्त में लिए गए 3 अन्य व्यक्तियों में से एक ऑटो चालक भी है। हिरासत में लिए गए तीनों की पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है।

इसके अतिरिक्त, पुलिस ने 8 किलोमीटर तक के CCTV फुटेज हासिल कर लिए हैं, जहां पीड़िता मदद की गुहार लगाते हुए पैदल चली थी। इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जगह जगह से खंगाले गए CCTV फुटेज से पता चला है कि वारदात को अलसुबह 4 से 5 बजे के बीच अंजाम दिया गया है। घटना में 2 ऑटो रिक्शा की संलिप्तता पाई गई है। नीलगंगा क्षेत्र से पकड़े गए एक ऑटो ड्राइवर राकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे ऑटो वाले को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की जा रही है। दरअसल, CCTV की सहायता से पकड़े गए ऑटो रिक्शा के ड्राइवर ने स्वीकारा की उसने जीवनखेड़ी क्षेत्र से बच्ची को बैठाकर हाटकेश्वर मार्ग पर उतार दिया था। उसकी ऑटो में खून के निशान भी पाए गए। 

ड्राइवर का दावा था कि उसने खून से लथपथ बच्ची की मदद की तथा उसे तन ढकने के लिए कपड़े तक दिए थे। लेकिन ऑटो ड्राइवर की कहानी पुलिस के गले इसलिए नहीं उतर रही क्योंकि जब बच्ची खून से सनी हुई तथा अर्धनग्न हालत में मिली तो ड्राइवर ने पुलिस को खबर क्यों नहीं दी? यही नहीं, उपचार के लिए उसे हॉस्पिटल क्यों नहीं ले गया? हद तो तब हो गई जब पीड़िता को वह सुनसान क्षेत्र में छोड़ गया। पुलिस ने शुरुआती तौर पर ऑटो ड्राइवर को साक्ष्य छिपाने की धारा 201 के तहत अपराधी बनाने की बात कही है। इसके अतिरिक्त, एक अन्य ऑटो में भी बच्ची की उपस्थिति के बारे में पता चला है। उस ऑटो के ड्राइवर सहित अन्य 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि बृहस्पतिवार शाम तक इस पूरे मामले की गुत्थी सुलझा दी जाएगी। वही बच्ची का इंदौर के एक सरकारी चिकित्सालय में एक्सपर्ट डॉक्टर्स की टीम ने ऑपरेशन किया। इसके पीछे कारण यह था कि दरिंदगी के चलते पीड़ित के अंदरूनी अंगों में गंभीर चोट आ गई थी। फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर, मगर स्थिर है। पीड़िता उज्जैन से गंभीर स्थिति में मंगलवार को इंदौर के एक सरकारी चिकित्सालय में भेजी गई थी। 

मोनिका बट्टी का जिला भाजपा कार्यालय में हुआ भव्य स्वागत

'10 लाख लो और बस 5 लाख ही लौटाओ..', 80 फीसद आबादी के लिए नहीं है ये शानदार सरकारी स्कीम !

अक्टूबर में इतने दिन बंद रहेगा बैंक, पहले ही निपटा लें जरुरी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -