अनैतिक संबंध के चलते युवक की हत्या कर आरोपी ने उठाया ये खौफनाक कदम
अनैतिक संबंध के चलते युवक की हत्या कर आरोपी ने उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के तिगांव के एक शख्स के बैतूल के सारणी में क़त्ल होने की घटना सामने आई है। युवक का क़त्ल करने वाले अपराधी ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। हत्या के कारण दोनों के बीच अनैतिक सम्बंधों को बताया जा रहा है। मिल रही खबर के मुताबिक, दोनों के बीच अनैतिक सम्बंध के चलते विवाद हुआ था। 

सारणी थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे के अनुसार, मृतक तिगांव निवासी नितिन पिता मनोहर लोखंडे हैं, जिसके क़त्ल उसके ही दोस्त छिंदवाड़ा निवासी हरिओम पिता सेवक चौरे ने की हैं। वहीं, अपराधी हरिओम ने भी डर के चलते पेड़ पर खुदखुशी कर ली। अपराधी मृतक हरिओम ने नितिन का रस्सियों से गला घोंटकर क़त्ल कर दिया तथा उसी रस्सियों से खुदखुशी कर ली। पुलिस ने घटना स्थल से रस्सी बरामद की है। वहीं, मृतक नितिन के नानी तिगांव निवासी अनुसया पति नारायण तायवड़े ने मृतक नितिन की पहचान की हैं।

वही दूसरी तरफ राज्य के मंदसौर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला को पति ने 4 वर्ष तक एक छोटे से कमरे में बंद रखा था, जालिम पति पत्नी को एक दिन छोड़कर खाना दिया करता था, कमरे में शौच के लिए एक गड्ढा बना था, जिसके चलते पूरे कमरे में दुर्गंध आ रही थी। लंबे वक़्त से कैद में रह रही महिला शारीरिक तौर पर बेहद कमजोर हो गई है। वहीं, महिला के घरवलों ने बताया कि जब वे उससे मिलने का प्रयास करते थे, तो महिला का पति उन्हें मारकर भगा देता था। दो दिन की काउंसलिंग के पश्चात् महिला ने पुलिस को 4 वर्ष की आपबीती सुनाई, महिला की शिकायत पर उसके पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आपबीती लेकर थाने पहुंची दुष्कर्म पीड़िता, मदद की जगह एसओ ने रख दी ये घिनौनी शर्त

पत्नी को जन्नत में हनीमून मनाने ले गया था पति, और फिर...

सुहागरात पर पति ने कर दी ऐसी हरकत, बुरा हुआ पत्नी का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -