'The accidental' के नए पोस्टर में शपथ लेते हुए नजर आए मनमोहन सिंह

Jan 03 2019 04:50 PM
'The accidental' के नए पोस्टर में शपथ लेते हुए नजर आए मनमोहन सिंह

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही ये फिल्म विवादों के घेरे में आ गई हैं. आपको बता दें इस फिल्म के जरिए मनमोहन सिंह के जीवन और उनके कार्यकाल को दिखाया जाएगा. फिल्म में गाँधी परिवार पर निशाना साधा गया है जिसके कारण अब कोंग्रेसी इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्टर अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

हाल ही में इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है. इस पोस्टर में अनुपम खेर नजर आ रहे हैं. ये पोस्टर मनमोहन सिंह के शपथ ग्रहण के समय को दर्शा रहा है. पोस्टर पर लिखा है कि- 'मैं, मनमोहन सिंह ईश्वर की शपथ लेता हु...'

पोस्टर में देखा जा सकता है मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम हाथ जोड़कर खड़े हुए हैं. फिल्म का ये पोस्टर भी अब सभी जगह चर्चा का विषय बन गया है. आपको बता दें हाल ही में कांग्रेस पार्टी द्वारा इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीन करने की मांग की गई थी लेकिन फिल्म की टीम ने इससे इंकार कर दिया था. सूत्रों की माने तो कांग्रेस इस बात से खफा है कि फिल्म में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की छवि को नुकसान पहुंचाया गया है. गौरतलब है कि ये फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी.

'The Accidental..' के विरोध पर भड़के अक्षय, कहा- 'ये कोई सुनामी या फिर भूकंप नहीं है'

विवादों में 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', फिल्म के खिलाफ याचिका दायर

क्या 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में दिखेगा नरेंद्र मोदी का किरदार?