रश्मि देसाई के साथ हुआ हादसा, इस हाल में आई नजर
रश्मि देसाई के साथ हुआ हादसा, इस हाल में आई नजर
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं। इन दिनों वह कई वजहों से सुर्ख़ियों में रहने लगी हैं। कभी उनके टेलीविज़न शोज, तो कभी लव लाइफ, या फिर उनका स्टाइलिश अवतार सुर्ख़ियों में रहता है। हालांकि इस बार वह किसी और कारण से सुर्ख़ियों में है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें रश्मि देसाई को लंगड़ाते देखा जा सकता है। यह वीडियो वास्तव में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो खतरा खतरा खतरा के सेट से सामने आया है, जहां हाल ही में अभिनेत्री रश्मि देसाई की झलक कैमरे में कैद हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, रश्मि देसाई ब्लैक टीशर्ट एवं ट्राउजर पैंट पहने अपनी वैनिटी वैन की तरफ चलते हुए आ रही हैं। इस के चलते उन्हें लंगड़ाते हुए देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में एक टास्क के चलते रश्मि देसाई के पैर में चोट आ गई है, यह चोट इतनी अधिक है कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं। रश्मि देसाई इन दिनों खतरा खतरा खतरा शो में दिखाई दे रही हैं, जो टेलीविज़न पर इस वक़्त बहुत लोकप्रिय है। शो में स्टार्स को मस्ती तथा चुनौतीपुर्ण टास्क परफॉर्म करने होते हैं। सेट पर प्रतियोगियों के लिए सभी सुरक्षा की भी व्यवस्था है। हालांकि कई बार ऐसी दुर्घटना हो जाती है। फिल्हाल सोशल मीडिया पर रश्मि का ये वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रही है। प्रशंसक उन्हें देख चिंता में आ गए हैं तथा उन्हें जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इस मशहूर स्टार संग रिलेशनशिप में है अवनीत कौर, जानिए कौन है ये हैंडसम हंक?

अभिषेक बच्चन के गानें पर जमकर नाची 'अनुपमा', मूव्स और एक्सप्रेशन ने उड़ाए फैंस के होश

'Oops Moment' पर उर्फी जावेद ने दी सफाई, कहा- 'देखने के लिए ऐसा कुछ नहीं जो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -