मनाई जा रही है Harry Potter मूवी की 20वीं एनिवर्सरी, एक साथ नज़र आएँगे कई कलाकार
मनाई जा रही है Harry Potter मूवी की 20वीं एनिवर्सरी, एक साथ नज़र आएँगे कई कलाकार
Share:

HBO Max ने "Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts" का मच अवेटेड प्रीव्यू  जारी कर दिया है, यह एक स्पेशल शो, 8-मूवीज की सीरीज के कलाकारों और इसके निर्माताओं को एक साथ एक मंच पर मिलाने का कार्य करने वाले है। इस रियूनियन में सिर्फ एक चेहरे - जे.के. राउलिंग की गौरमौजूदगी  में होने वाली है, जिसकी कमी खलती हुई नज़र आ रही है। बता दें जे.के. राउलिंग ने उन किताबों की राइटर्स हैं, जिस पर आधारित ये 8 फिल्में बना दी गई है। 

राउलिंग को बीते दिनों एक ऑप-एड लेख को रीट्वीट करने के उपरांत ट्रांसजेंडर समुदाय के बारे में की गई टिप्पणियों के लिए निंदा का सामना करना पड़ रहा है। बहरहाल, "हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरर्स स्टोन" से इस मूवी जर्नी की शुरुआत  की जा चुकी थी। नवंबर 2001 में रिलीज़ हुई इस फिल्म सीरीज की इस साल 20वीं सालगिरह सेलिब्रेट की जा रही है।

वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो टूर लंदन में "Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts" शो के माध्यम से अभिनेता डैनियल रैडक्लिफ, रूपर्ट ग्रिंट और एम्मा वाटसन को फिर से एक बार एक ही फ्रेम में देखा जाना वाला है। जिसमे हेलेना बोनहम कार्टर, रोबी कोलट्रैन, राल्फ फिएनेस, जेसन इसाक, गैरी ओल्डमैन, टॉम फेल्टन, जेम्स फेल्प्स, ओलिवर फेल्प्स, मार्क विलियम्स, बोनी राइट, अल्फ्रेड हनोक, मैथ्यू लुईस और इवाना लिंच सहित फिल्मों की अन्य प्रतिभाएं भी भाग लेने वालीं है। मूवी निर्माता डेविड हेमैन, क्रिस कोलंबस, अल्फोंसो क्वारोन, माइक नेवेल और डेविड येट्स भी नज़र आने वाले है। 

ख़बरों  की माने तो ट्रेलर में कलाकारों को मूवीज के साथ-साथ ग्रेट हॉल में उत्सवों के बारे में याद दिलाते हुए बताया गया है। इस खास शो के बारे में एक्ट्रेस एमा वाटसन कहती हैं, "ऐसा लगता है जैसे वक्त ही नहीं बदला - लेकिन बहुत वक़्त बीत गया है।" रैडक्लिफ का बोला है कि जिस चीज ने उन्हें डराया जाने लगा है, वह यह था कि इससे बड़ा या अलग कोई काम हमारी जिंदगी को सबसे सार्थक बनाने में कामयाब नहीं हो पाएगा।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HBO Max (@hbomax)

लॉस एंजिल्स की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए नज़र आई ये अदाकारा

VIDEO: 'मेट्रिक्स' के प्रीमियर में अपनी ही ड्रेस में उलझी ये एक्ट्रेस, प्रियंका ने की मदद

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -