न लड़की से दोस्ती और न थी 16 वर्षीय लड़के को लड़कियों से कोई दुश्मनी...तो फिर क्यों करता है तेज़ाब से अटैक
न लड़की से दोस्ती और न थी 16 वर्षीय लड़के को लड़कियों से कोई दुश्मनी...तो फिर क्यों करता है तेज़ाब से अटैक
Share:

नई दिल्ली: वैसे तो हमेशा ही कहा जाता है कि एक लड़का और एक लड़की या तो दोस्त हो सकते है या फिर उनके बीच कोई प्रेम प्रसंग हो सकता है, लेकिन आज का केस ऐसा है जिसके बारें में सुन कर आप भी हैरान हो जाएंगे, जी हां एक लड़का जिसे लड़कियों से नफरत थी, जब उन्हें देखता तो घृणा होने लग जाती. ऐसे में सुनसान स्थान पर जब कोई लड़की उसे मिलती तो उस पर अटैक कर देता. दिल्ली के बुराड़ी में भी इसने एक लड़की को अपना शिकार बना लिया. उसने लड़की पर तेजाब फेंक दिया, जिसमें वह जख्मी हो गई. हालांकि, इस केस में पुलिस ने अपराधी 16 साल के लड़के को पकड़ लिया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है.

पुलिस का इस बारें में कहना है कि घटना बीते बुधवार दोपहर 01 बजे की है. लड़के ने घटना को तब अंजाम दिया, जब लड़की शास्त्री पार्क एक्सटेंशन इलाके में स्थित स्कूल से एक बच्चे को लाने के लिए गई हुई थी. पीड़िता के घरवालों ने बुराड़ी पुलिस थाने में अपराधी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़के के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धाराओं 326 (बी) और 341 के तहत FIR दर्ज की जा चुकी है.

पीड़िता बोली- वह लड़के को नहीं जानती: पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, लड़की पर जो केमिकल फेंका गया था, उसके छींटे आंख, गर्दन और नाक पर भी आए हैं. इस वजह से वह थोड़ी झुलस गई है. उसे खुजली और जलन महसूस हो रही थी. लड़की को बुराड़ी के ही एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने उपचार किया. इलाज के उपरांत डॉक्टरों ने उसे घर भेज दिया. आरोपी लड़के को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई थीं. हमलावर कौन था, इसके बारे में पीड़िता को भी नहीं पता था. पीड़िता का इस बारें में कहना है कि, वह आरोपी लड़के से कभी नहीं मिली और न ही उससे कभी बातचीत हुई.

पुलिस ने लड़के को पकड़ा: इतना ही नहीं पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार मीणा के अनुसार, जिस स्थान पर आरोपी ने  घटना को अंजाम दिया, वहां पर कोई CCTV कैमरा नहीं लगा हुआ था. हालांकि, वारदात से थोड़ी दूर लगे CCTV कैमरे में लड़का भागते हुए रिकॉर्ड किया गया है. इसके उपरांत पुलिस ने उसकी पहचान की और उसे पकड़ लिया. अपराधी ने पूछताछ के बीच अपना गुनाह कबूल कर लिया है. शुरुआती कार्रवाई में सामने आया कि किशोर को लड़कियों से नफरत था. राह चलती लड़कियों को अपना शिकार बनाता था. पीड़िता को भी जानता नहीं था.

बेटे की मौत के बाद माता-पिता ने भी कर ली आत्महत्या, 2 दिनों तक टंगा रहा तीनों का शव

एक ही परिवार के 4 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, खूनी हत्याकांड के बाद जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली: 16 वर्षीय लड़के ने 15 साल की लड़की पर फेंका तेज़ाब, गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -