कल होगा थराली विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान
कल होगा थराली विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान
Share:

भाजपा विधायक मगन लाल शाह कि मृत्यु के बाद खली हुई थराली विधानसभा सीट  पर होने वाले उपचुनाव के लिए कल मतदान किया जाएगा. थराली विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस के साथ-साथ आप पार्टी ने भी बहुत प्रचार प्रसार किया है. कल सुबह शुरू होने वाले इस मतदान में करीब एक लाख दो हजार पांच सौ 69 मतदाता अपने मत का उपयोग कर अपने पसंदीदा नेता का चुनाव करेंगे.

इस विधानसभा उपचुनाव के लिए निर्वाचन आयोग ने कुल 178 मतदेय केंद्र बनाएं गए है और सभी मतदाता कर्मी अपने पोलिंग बूथों पर पहुंच चुके हैं. इन पोलिंग बूथ पर ईवीएम मशीन सहित सभी सामान कि सुरक्षा के लिए सुरक्षाकर्मियों की तैनाती का दावा निर्वाचन आयोग ने ही किया है.


थराली विधानसभा में उपचुनाव के लिए निर्वाचन आयोग ने मतदाता सूचि जारी करते हुए बताया कि इस विधानसभा के अंतर्गत 50991 पुरुष तथा 49301 महिला मतदाता सहित कुल 99292 सामान्य मतदाता हैं जिसमे से  3264 पुरुष और 13 महिलाएं सर्विस मतदाताओ की सूची में शामिल है .

इस उपचुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी ने पूरे विधानसभा क्षेत्र को पांच जोन में बनता है जिसमे 39 सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं 18 माइक्रो आर्बजबर के रूप में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है.

थराली उप चुनाव : भाजपा का टिकट पूर्व नेता की पत्नी को

थराली उपचुनाव में भाजपा की तर्ज़ पर कांग्रेस का प्रचार कार्यक्रम

थराली उपचुनाव के पहले भाजपा के बलवीर घुनियाल को हेलीकॉप्टर से देहरादून लाया गया

इस वजह से थराली विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रो.जीतराम है सबसे आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -