सलमान की 'परी' अब बड़े परदे पर दिखाएगी जलवा
सलमान की 'परी' अब बड़े परदे पर दिखाएगी जलवा
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस सीजन 7 की कंटेस्टेंट सृष्टी माहेश्वरी इन दिनों जमकर चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सृष्टी माहेश्वरी बहुत जल्दी बड़े परदे पर नजर आने वाली है. इस फिल्म का नाम है 'शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड' जो कि 23 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सृष्टी माहेश्वरी के साथ अभिनेता राहुल बग्गा के अलावा राजपाल यादव नजर आएंगे.

इस फिल्म को गुरप्रीत सोंध ने डायरेक्ट किया है. गौरतलब है कि, सृष्टी माहेश्वरी को बिग बॉस सीजन 7 में जल्लाद के साथ देखा गया था. ख़ास बात यह है कि, शो में एक 'संदूक का वार' टास्क हुआ था जिसमें से वह संदूक के अंदर से निकली थीं. वही सृष्टि अपनी फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सृष्टि ने अपने बयान में कहा कि, "यह सलमान सर का बड़प्पन है कि उन्होंने मुझे याद रखा. वह अक्सर शो के दौरान यह कहते हुए दिखाई दिए कि परी कहा है? वह हमेशा छोटे से रोल के बारे में दर्शकों को याद दिलाते रहे."

जानाकरी के लिए बता दे कि, सृष्टि टीवी की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. जिसमे बिग स्टार फेम, दो दिल बंधे एक डोरी से और थपकी प्यार की जैसे सीरियल शामिल है. अब देखना ये है कि, छोटे परदे की ये खूबसूरत अदकारा बड़े परदे पर क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

गुल खान का टीवी करियर

आपका आधा घंटा लेकर ये स्टार्स कमाते है करोड़ों

गुल खान ने दिया अपने फैंस को तोहफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -