20 रुपये के लिए हुई इडली के दुकानदार की हत्या
20 रुपये के लिए हुई इडली के दुकानदार की हत्या
Share:

मुंबई: हाल ही में एक बड़ी खबर महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आई है। जी दरअसल यहाँ सड़क किनारे इडली की दुकान चलाने वाले शख्स की कथित रूप से हत्या कर दी गई है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यह विवाद 20 रुपये को लेकर आरम्भ हुआ था। इस मामले में ठाणे जिले के मीरा रोड पर दुकान चलाने वाले शख्स का 20 रुपये को लेकर तीन अज्ञात ग्राहकों से जमकर झगड़ा हुआ। देखते ही देखते यह घटना मारपीट में बदल गई और इसी बीच दुकानदार की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने बीते शनिवार को जानकारी दी है।

पुलिस ने इस मामले के बारे में यह भी बताया है कि यह घटना बीते शुक्रवार के दिन सुबह के समय घटी है। इस मामले के बारे में एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि, 'मृतक शख्स की पहचान वीरेंद्र यादव के रूप में हुई है, जो कि इडली बेचता था।' इसके अलावा पुलिस का कहना है बीते शुक्रवार को तीन ग्राहक सड़क किनारे स्थित उसकी दुकान पर इडली खाने आए थे। इस दौरान जब वीरेंद्र ने उनसे कहा कि '20 रुपये उन पर बकाया है' तो यह सुनकर वह गुस्से से लाल हो गए। उसके बाद बहस हुई और वह बढ़ते-बढ़ते मारपीट में तब्दील हो गई।"

इस मामले में अधिकारी का कहना है, "तीनों ग्राहकों ने दुकानदार को धक्का दे दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गया और उसके सिर पर चोटें आईं। मौके पर मौजूद अन्य लोग घायल वीरेंद्र को पास के अस्पलात ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।" इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया है कि, 'बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।' अब इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनके धरपकड़ के लिए अभियान जारी है।

भारत में कोरोना के 12,059 मामले आए सामने, 1,08,26,363 तक पहुंचा आंकड़ा

'ट्रुथ ओर डेयर' गेम में लड़के ने बनाया लड़की का अश्लील वीडियो और फिर...

पत्नी की हत्या करने वाले पति को दी गई उम्रकैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -