फिल्म जीला से थलपति विजय और काजल अग्रवाल का वीडियो आया सामने
फिल्म जीला से थलपति विजय और काजल अग्रवाल का वीडियो आया सामने
Share:

ऐसे समय में जब थलपति विजय के प्रशंसक लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म मास्टर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में फिल्म जीला से अभिनेता का एक पुराना वीडियो अब सामने आया है, जहां वह अपने सह-कलाकारों के साथ घूमते हुए देखे जा सकते हैं. अभिनेत्री काजल अग्रवाल जब एक गाने की शूटिंग कर रही थीं. जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, उसने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया, क्योंकि दोनों स्टार्स के प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया पर तेजी से साझा कर रहे हैं.

क्योकि यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब प्रशंसक अभिनेताओं की फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं, इसने प्रशंसकों के बीच प्रमुख लोकप्रियता हासिल की है. हालांकि इस वीडियो में विजय को एक सामान्य व्यक्ति के रूप में देखा जाता है जो आरक्षित है, यह वीडियो अन्यथा साबित होता है. यह फिल्म के सेट के आसपास विजय को दिखाती है, इसमें काजल एक गीत के लिए नृत्य करती हुई देखी गई थी. थारपति विजय और काजल अग्रवाल ने पहली बार एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म थुप्पक्की में स्क्रीन साझा की है. फिर दोनों की जोड़ी ने आर टी नेंसन द्वारा निर्देशित फिल्म जिल के लिए हाथ मिलाया. 

हाल ही में, उन्होंने एटली के मर्सल में स्क्रीन साझा की. इस बीच, थारापति विजय और काजल अग्रवाल को एआर मुरुगादॉस के आगामी निर्देशकीय उद्यम के लिए फिर से हाथ मिलाने की उम्मीद है. फिल्म कथित तौर पर सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित की जाएगी. हालांकि निर्माताओं ने कोई आधिकारिक कलाकारों की सूची जारी नहीं की है, लेकिन काजल ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान जानकारी शेयर की है. दूसरी ओर काजल, अगली बार कमल हासन अभिनीत भारतीय 2 में दिखाई देंगी.

ड्रग्स केस में क्राइम ब्रांच ने रागिनी द्विवेदी को भेजा नोटिस, होगी पूछताछ

फिल्मनिर्माता इंद्रजीत लंकेश पहुंचे सेंट्रल क्राइम ब्रांच के ऑफिस

2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -