फिल्मनिर्माता इंद्रजीत लंकेश पहुंचे सेंट्रल क्राइम ब्रांच के ऑफिस
फिल्मनिर्माता इंद्रजीत लंकेश पहुंचे सेंट्रल क्राइम ब्रांच के ऑफिस
Share:

कन्नड़ फिल्मनिर्माता इंद्रजीत लंकेश बृहस्पतिवार को बंगलूरू में सेंट्रल क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे. इंद्रजीत ने दावा किया था कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग तथा नशीली दवाओं का उपयोग किया जा रहा है. उन्होंने कम से कम 15 लोगों के सम्मिलित होने की बात कही थी. 

साथ ही लंकेश ने बताया था कि 'मैंने करीब 15 व्यक्तियों के नाम बताए हैं, जिन्हें मैं ड्रग माफिया के रूप में जानता हूं.' सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने इस बारे में लंकेश से सोमवार को भी करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी. वही फिल्म मेकर ने कहा कि वह इंडस्ट्री में नशीली दवाओं के इस्तेमाल को उजागर करना चाहते थे. इस मध्य पुलिस ने कहा कि वे इस केस की जांच कर रहे हैं. इंद्रजीत लंकेश ने ये आरोप एक्टर चिरंजीवी सरजा की मृत्यु के पश्चात् लगाए थे. 

साथ ही फिल्म चैम्बर के प्रेसिडेंट जयराज ने कहा, 'कोई प्रोड्यूसर उन्हें काम पर नहीं रखेगा. हम उन्हें बैन नहीं करेंगे. किन्तु असहयोग आन्दोलन का आरम्भ किया जाएगा. हमें उन अभिनेता के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है, जो ड्रग्स लेते हैं. पुलिस इसकी जांच करेगी. अगर अभिनेता ने पार्टियों में ड्रग्स लिए हैं, तो इसका पता पुलिस लगाएगी.' बता दें कि इस केस का आरम्भ तब हुआ, जब बैंगलुरु पुलिस ने कुछ लोगों को ड्रग रैकेट से जुड़े होने पर गिरफ्तार किया. खबरों के मुताबिक NCB ने बेंगलुरु पुलिस से कहा कि इस रैकेट से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स भी जुड़े हुए हैं. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'

साक्षी अग्रवाल की ये फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है खूब वायरल

PSPK 27 का प्री लुक पोस्टर हुआ जारी, अद्भुत अवतार में दिख रहे है पवन कल्याण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -