साउथ के हाइएस्ट पेड एक्टर है थलापति विजय, इतनी फिल्मों में कर चुके है काम
साउथ के हाइएस्ट पेड एक्टर है थलापति विजय, इतनी फिल्मों में कर चुके है काम
Share:

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता हैं। उनका रियल नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर हैं। फिल्मों में आने के पश्चात् उन्होंने अपने नाम में परिवर्तन किए थे। वो इंडस्ट्री के लोकप्रिय स्टार्स में से एक हैं। आज थलापति विजय अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म आज के ही दिन 1974 में चेन्नई में हुआ था। वो दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के बिगेस्ट और महंगे सितारों में गिने जाते हैं। थलापति विजय ने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। 

थलापति विजय ने अपने करियर (Thalapathy Vijay Career) का आरम्भ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया था। उन्होंने सिर्फ 10 वर्ष की आयु में पहली बार फिल्म में काम किया था। वहीं, बतौर लीड एक्टर उन्होंने 18 की उम्र में फिल्म की थी। विजय ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की एवं इंडस्ट्री में काफी मशहूर हुए। आज वो फिल्म जगत के महंगे सितारों में गिने जाते हैं। किन्तु उनके करियर का रोड़ा स्वयं उनके पिता एस ए चंद्रशेकर बन गए थे। वो स्वयं एक डायरेक्टर हैं। विजय ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है मगर पिता का सुपरहिट करियर बेटे के रास्ते का रोड़ा बन रहा था।

नेपोटिज्म को लेकर अक्सर देखा गया है कि स्टार किड्स को बहुत फायदा प्राप्त होता है। वहीं, थलापति विजय को इससे काफी नुकसान उठाना पड़ रहा था। हालांकि, थलापति विजय ने कभी हार नहीं मानी और सुपरस्टार का खिताब अपने नाम किया। थलापति विजय इंडस्ट्री के महंगे स्टार्स में से एक हैं। उनका नाम हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में दर्ज है। इतना ही फोर्ब्स के लोकप्रिय स्टार्स की लिस्ट में भी उनका नाम एक नहीं बल्कि सात बार दर्ज हो चुका है। अभिनेता अब तक लगभग 64 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

आकांक्षा पुरी को बिग बॉस ने लगाई लताड़, रो-रोकर बुरा हुआ एक्ट्रेस का हाल

तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस कर रहे तारीफ

फिर टूटा शहनाज गिल का दिल! नया वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -