फिर टूटा शहनाज गिल का दिल! नया वीडियो देख चौंके लोग
फिर टूटा शहनाज गिल का दिल! नया वीडियो देख चौंके लोग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल अपनी मासूमियत के लिए जानी जाती हैं। शहनाज गिल की क्यूटनेस पर प्रशंसक फिदा हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलइंग है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने दुबई में लाइव म्यूजिक कंसर्ट किया, जिसमें शहनाज गिल ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से धूम मचा दी। उनका शो पूरी तरह से हाउसफुल था। अब शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपने 'सोल्ड आउट' शो का एक वीडियो शेयर किया है।

अपने कंसर्ट में शहनाज गिल ने सिल्वर रंग का हाई-स्लिट गाउन पहना हुआ था। जिसमें वह सुपरहॉट लग रही थी। वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ''प्रिय दर्शकों, आने के लिए धन्यवाद, मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं, बिक गया शो लव यू दुबई।'' वीडियो की शुरुआत शहनाज के मंच पर बैठने से होती है, जब वह कंसर्ट में आए अपने प्रशंसकों से बात करती हैं। अपने सभी प्रशंसकों के साथ सेल्फी क्लिक करने का वादा करने के बाद, शहनाज़ ने गुरु रंधावा का नया सॉन्ग 'मून राइज़' गाया।

'मून राइज' गाने के चलते शहनाज ने यह भी कहा, "कई बार दिल तुड़वाने में बड़ा मजा आता है ना," जिसके तत्काल बाद दर्शकों ने कहा, "दिल ना तोड़ो।" इसके बाद शहनाज गिल ने जवाब दिया, "दिल मैं नहीं तोड़ ती, लेकिन मेरा टूट जाता है।" बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल इटली के सिसिली में वेकेशन मना रही थी। उन्होंने वहां की कई तस्वीरें प्रशंसकों के साथ साझा की। बता दें कि शहनाज गिल का नाम किसी का भाई किसी की जान के सह-कलाकार राघव जुआल को डेट करने की खबरें आ रही थी। हालांकि दोनों सितारों ने इसबात का खंडन कर दिया। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट का झलका दर्द, बोले- 'पड़ोसी के दरवाजे पर छोड़ गई थीं मां'

GHKPM में आएगा नया मोड़, सई ने विराट-सत्या पर चलाई गोली!

माँ बनी एक्ट्रेस दीपिका, पति ने शेयर की खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -