आकांक्षा पुरी को बिग बॉस ने लगाई लताड़, रो-रोकर बुरा हुआ एक्ट्रेस का हाल
आकांक्षा पुरी को बिग बॉस ने लगाई लताड़, रो-रोकर बुरा हुआ एक्ट्रेस का हाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का आगाज हो चूका है। दूसरे सीजन को अब लोगों ने पसंद करना शुरू कर दिया है। अब दर्शकों ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को देखने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। शो कई चीजों के कारण चर्चा में हैं। इस वक़्त शो में जैद हदीद इन दिनों खूब ख़बरों में बने हुए हैं। उन्हें इर्द-गिर्द मनीषा रानी को घूमते हुए देखा गया था। वहीं दूसरी तरफ ऐसा लग रहा है कि आकांक्षा पुरी और जैद हदीद के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। इसके अतिरिक्त शो में खूब झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं। इस सीजन के पहले नॉमिनेशन में जहां कई प्रतियोगियों का असली रूप देखने को मिला, तो वहीं आगामी एपिसोड में अब घरवाले एक-दूसरे की ‘फेकनेस’ से भी पर्दा उठाते दिखाई देंगे। यह टास्क बिग बॉस के द्वारा करवाया गया है तथा बिग बॉस ने इस टास्क में आकांक्षा पुरी को बुरी तरह से फटकार लगाई है। 

दरअसल हाल ही में बिग बॉस के घर में कौन फेक है तथा कौन नहीं टास्क करवाया गया। इस टास्क के साथ ही बिग बॉस ने घर का एक और हिस्सा खोल दिया है यानी की जेल। इस टास्क में जो सबसे अधिक फेक होगा। उसे जेल में डाल दिया जाएगा। निर्माताओं ने हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें बिग बॉस सभी प्रतियोगियों से बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि आपस में बात करके उन दो सदस्यों को चुनें, जिनका बर्ताव और रवैया देखकर, वो फेक दिखाई देते हैं। इन चुने हुए दो प्रतियोगियों को ही जेल की सजा मिलेगी। बिग बॉस सभी को बात करने के लिए थोड़ा समय देते हैं।

चूंकि फलक नाज इस सप्ताह घर की कैप्टन हैं, इसलिए उन्हें जेल में नहीं डाला जा सकता है। मगर इस टास्क में बिग बॉस एक ट्विस्ट भी अनाउंस करते हैं। ट्विस्ट यह है कि जेल वाले टास्क के लिए यदि प्रतियोगियों का फैसला दर्शकों के फैसले से मेल खाता है, तो उनकी 56 हजार 500 रुपये की बीबी करंसी दोगुनी होकर एक लाख 13 हजार हो जाएगी। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि प्रतियोगी आपसी सहमती से आकांक्षा पुरी और मनीषा रानी का नाम चुनते हैं। वहीं घर की कैप्टन फलक नाज आलिया का नाम लेती हैं। इस प्रकार जेल की सजा आलिया, आकांक्षा और मनीषा को चुना जाता है। किन्तु केवल आकांक्षा का नाम की दर्शकों दर्शकों के फैसले से मैच होता है तथा बाकी दो नाम नहीं। इस प्रकार बीबी करंसी शून्य हो जाती है। जेल की सजा आकांक्षा, बेबिका धुर्वे एवं आलिया को मिलती है। जेल जाने के पश्चात बिग बॉस भी प्रतियोगियों और जनता के फैसले के बाद आकांक्षा को ‘फेक और नकली’ बोलते हुए खरी-खरी सुनाते हैं। इससे आकांक्षा रोने लगती हैं। बिग बॉस आकांक्षा से बोलते हैं कि यहां नकली और फेक लोगों के लिए कोई जगह नहीं है।

तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस कर रहे तारीफ

फिर टूटा शहनाज गिल का दिल! नया वीडियो देख चौंके लोग

बिग बॉस कंटेस्टेंट का झलका दर्द, बोले- 'पड़ोसी के दरवाजे पर छोड़ गई थीं मां'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -