डांस सीक्वेंस के साथ 'बीस्ट' की शूटिंग शुरू करेंगे थलपति विजय और पूजा हेगड़े
डांस सीक्वेंस के साथ 'बीस्ट' की शूटिंग शुरू करेंगे थलपति विजय और पूजा हेगड़े
Share:

नेल्सन दिलीपकुमार के साथ विजय की अगली फिल्म 'बीस्ट' के फर्स्ट लुक ने कुछ दिन पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। अब, नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, थलपति विजय का 'बीस्ट' चेन्नई शेड्यूल आज से फिर से शुरू हो गया है। टीम कथित तौर पर विजय और पूजा हेगड़े के एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर रही है। कोरियोग्राफर जानी ने डांस स्टेप्स का निर्देशन किया है, और गाने की शूटिंग के लिए चेन्नई में एक विशाल सेट बनाया गया है।

वही यह कार्यक्रम अगले 20 दिनों तक चलने की उम्मीद है, और तब टीम एक छोटा ब्रेक लेगी। विजय और कुछ अन्य सितारों के साथ जॉर्जिया में 'बीस्ट' का पहला शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा किया गया। पूजा हेगड़े पहले के शेड्यूल का हिस्सा नहीं थीं और वह इसी शेड्यूल के लिए 'बीस्ट' की टीम में शामिल हुई हैं। विजय कथित तौर पर एक चोर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, और फिल्म में उनका चरित्र एक गहन होगा।

जैसा कि 'बीस्ट' के फर्स्ट लुक और सेकेंड लुक पोस्टर में देखा गया है, विजय फिल्म में अलग-अलग तरह की बंदूकों को संभालते नजर आएंगे। 'बीस्ट' सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है, और निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख को अंतिम रूप नहीं दिया है। अनिरुद्ध रविचंदर फिल्म संगीत का ख्याल रखते हैं, जबकि छायांकन मनोज परमहंस द्वारा नियंत्रित किया जाता है। फिल्म में सहायक भूमिकाओं में योगी बाबू, शाइन टॉम चाको, वीटीवी गणेश और अपर्णा दास भी हैं, जबकि फिल्म के प्रतिपक्षी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

मोशन पोस्टर के साथ रिलीज होगा अजीत की 'वलीमाई' का फर्स्ट लुक

'D43' की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे धनुष

माँ बनने वाली है Yvonne Strahovski, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -