'D43' की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे धनुष
'D43' की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे धनुष
Share:

धनुष ने अपनी अगली फिल्म के लिए कार्तिक नरेन के साथ मिलकर काम किया है, जिसे अस्थायी रूप से 'डी 43' शीर्षक दिया गया है। अपनी हॉलीवुड फिल्म पर काम कर रहे अमेरिका में मौजूद अभिनेता हाल ही में 'डी43' के सेट में शामिल होने के लिए हैदराबाद पहुंचे हैं। धनुष के हैदराबाद में उतरने की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इस बीच, धनुष के प्रशंसक उनके चेन्नई में उतरने की उम्मीद कर रहे थे, हालांकि उनके लिए आश्चर्य की बात यह थी कि उन्हें हैदराबाद में देखा गया था।

'डी43' के निर्माताओं ने पहले लगभग 90% शूटिंग पूरी कर ली थी और बाकी की शूटिंग अब की जाएगी। धनुष जल्द से जल्द 'डी43' की शूटिंग खत्म करेंगे और वह जल्द ही चेन्नई लौटेंगे। उम्मीद की जा रही है कि धनुष चेन्नई लौटने के बाद अपनी फिल्म के लिए मिथुन जवाहर के साथ काम शुरू करेंगे। 

फिल्म छह साल बाद अनिरुद्ध रविचंदर के साथ उनके पुनर्मिलन को चिह्नित करती है। सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म के शीघ्र ही पूरा होने की उम्मीद है। उसके बाद, धनुष 'नाने वरुवेन' के लिए काम फिर से शुरू करेंगे, जो सेल्वाराघवन द्वारा निर्देशित है, और फिल्म को 20 अगस्त से शुरू करने की घोषणा की गई है।

माँ बनने वाली है Yvonne Strahovski, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

22 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी निकोलस केज की आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म

GST को लागू हुए 4 साल हुए पूरे, वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने की संकल्प की सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -