माँ बनने वाली है Yvonne Strahovski, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी
माँ बनने वाली है Yvonne Strahovski, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी
Share:

बुधवार को, 38 वर्षीय हैंडमिड्स टेल अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह गर्भवती है, द टुमॉरो वॉर के लॉस एंजिल्स प्रीमियर में रेड कार्पेट पर अपना बेबी बंप डेब्यू कर रही है। क्रिस प्रैट के साथ मिलिट्री साइंस फिक्शन फिल्म में अभिनय करने वाली स्ट्राहोवस्की ने एक फुल-लेंथ व्हाइट टर्टलनेक गाउन पहना था। 

उन्होंने इस ड्रेस को चंकी गोल्ड चूड़ी और डायमंड इयररिंग्स के साथ पेयर किया। स्ट्राहोवस्की और उनके पति टिम लोडेन की यह दूसरी संतान होगी। दंपति बेटे विलियम के माता-पिता भी हैं, जिनका उन्होंने अक्टूबर 2018 में स्वागत किया। स्ट्रैहोवस्की ने अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की, रेड कार्पेट पर नहीं बल्कि मई 2018 में इंस्टाग्राम पर। 

उन्होंने अपने बेबी बंप की एक तस्वीर के साथ लिखा, "मैं अपनी विशेष खबर साझा करने में सक्षम होने के लिए बहुत उत्साहित हूं- मैं माँ बनने जा रही हूँ! हर दिन बढ़ रही इस उत्सुकता को महसूस करना बहुत रोमांचक है!" ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री ने वैज्ञानिक/सैन्य नेता रोमियो कमांड की भूमिका निभाई है, जो 2051 के समय यात्रियों की एक टीम का हिस्सा है, जो भविष्य में 30 साल से मानवता का सफाया करने की कोशिश कर रही एक क्रूर विदेशी जाति से लड़ने में मदद करने के लिए नागरिकों (जैसे प्रैट के हाई स्कूल शिक्षक डैन फॉरेस्टर) की भर्ती करते हैं।

स्टूडियो और हॉलीवुड यूनियनों ने काम पर लौटने के नियमों पर किया वार्ता का विस्तार

बॉन जोवी के संगीत वीडियो ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

LGBTQ+ हॉरर कॉमेडी में अभिनय करेंगे ट्रैविस कोल्स और माइकल उरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -