कोरोना की चपेट में आए हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, शुरू होने वाला है मॉनसून सत्र
कोरोना की चपेट में आए हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, शुरू होने वाला है मॉनसून सत्र
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में मॉनसूत्र सत्र प्रारंभ होने से पहले हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. इस खबर के साथ ही हरियाणा विधानसभा में 330 अन्य लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए हैं. आपको बता दें कि छबीस अगस्त से हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र शुरू होने वाला था.

वहीं, पंचकूला की सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर ने हरियाणा स्पीकर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की बात की पुष्टि करते हुए बोला है कि वह अपने आवास में आइसोलेशन में हैं और उनका हालत स्थिर है. हालांकि, इससे पहले रविवार को विधानसभा के छह कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इनमें स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता के भतीजे और प्राइवेट सहायक भी शामिल हैं. छबीस अगस्त से प्रारंभ हो रहे हरियाणा विधानसभा के सत्र के मद्देनजर ही MLA , अफसरों और कर्मचारियों के कोरोना परीक्षण किए जा रहे हैं.

बता दे की कोरोना संक्रमण को देखते हुए विधानसभा परिसर में एंट्री के लिए रूल सख्त कर दिए गए हैं. MLA सहित सभी कर्मचारियों को परिसर में आने की इजाजत तभी मिल पाएगी जब उनके पास कोरोना निगेटिव रिपोर्ट होगी. यह रिपोर्ट तीन दिन से अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए. प्रदेश में बीते पिछले 24 घंटे में 1096 नए केसों के साथ संक्रमितों की संख्या 54,386 पर पहुंच गयी हैं. वहीं, 809 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं. छह मरीज की कोरोना से मौत हो गई जबकि 232 मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पीएम मोदी से ममता बनर्जी की अपील- 'टाली जाएं NEET, JEE की परीक्षा'

यूपी सरकार के विरुद्ध सड़क पर उतरे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, किया जमकर हंगामा

वायरल हो रहा है दिलजीत का नया वीडियो, कार में गाते नजर आए अपना गाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -