रिलीज़ हुआ कंगना की फिल्म थलाइवी के गाने का नया टीज़र
रिलीज़ हुआ कंगना की फिल्म थलाइवी के गाने का नया टीज़र
Share:

थलाइवी साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कंगना रनौत और अरविंद स्वामी अभिनीत फिल्म अगले महीने रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फैंस को चिढ़ाते हुए मेकर्स ने रिलीज से पहले एक झलक जारी की है।

'तेरी आंखों में' गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीज़र में जे जयललिता और एमजीआर के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाई गई है। पूरा गाना 30 अगस्त, 2021 को रिलीज़ होगा। निर्माताओं ने पहले 'चली चली' गाना रिलीज़ किया था जिसमें केवल कंगना को युवा जयललिता के रूप में दिखाया गया था जो एक शानदार अभिनेत्री थीं। नए ट्रैक का टीज़र स्वप्निल सेटिंग और मधुर धुनों के बारे में है। थलाइवी गाने के टीज़र वीडियो में कंगना को एक युवा जयललिता के रूप में और अरविंद को एमजीआर के रूप में दिखाया गया है।

ऊपर के वीडियो में कंगना अरविंद के साथ जया और एमजीआर के रूप में खूबसूरती से शूट किए गए टीज़र में पुराने समय के जादू को फिर से बनाते हुए दिखाई दे रही हैं। गाने को गाया है अरमान मलिक और प्राजक्ता शुक्रे ने और कंपोज़िशन जीवी प्रकाश कुमार ने किया है। गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। रोमांटिक ट्रैक की भव्य सेटिंग आपका ध्यान तुरंत खींच लेती है और टीज़र में कंगना और अरविंद की केमिस्ट्री पूरे गाने के लिए उत्साहित करती है। फिल्म थलाइवी अप्रैल 2021 में रिलीज होने वाली थी।

हालाँकि, कोविड- 19 की दूसरी लहर के कारण, रिलीज़ को कई बार स्थगित किया गया और कुछ राजनेताओं ने रिलीज़ को लेकर सवाल भी उठाए। अब, जैसा कि कई राज्यों में थिएटर फिर से खुल गए हैं, फिल्म अगले महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस की खूब वाहवाही मिली थी और सभी ने कंगना को जयललिता के रूप में पसंद किया था। अब यह 10 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, मनीष सिसोदिया ने शेयर किया प्लान

5 राज्यों को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखी चिट्ठी, इस काम के लिए मांगी जमीन

एक दिन में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों को लगा टीका, PM मोदी ने जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -