‘गुडबाय’ से सामने आया अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आई रश्मिका मंदाना
‘गुडबाय’ से सामने आया अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आई रश्मिका मंदाना
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना साउथ में तहलका मचाने के पश्चात् बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। वह इस वक़्त अपनी आगामी मूवी गुडबाय की शूटिंग कर रही हैं। इस मूवी में रश्मिका के साथ अमिताभ बच्चन तथा नीना गुप्ता लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। मूवी से अमिताभ बच्चन का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुडबाय रश्मिका की दूसरी बॉलीवुड मूवी होने वाली है। अप्रैल में मूवी की शूटिंग आरम्भ हो गई थी। प्रशंसक इस मूवी का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रशंसकों का इंतजार थोड़ा कम होने वाला है क्योंकि अमिताभ बच्चन का लुक रश्मिका के फैन पेज ने साझा किया है। गुडबाय के सेट से वायरल हो रही फोटो में अमिताभ बच्चन एवं रश्मिका एक मोबाइल में देखते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने कुर्ता पजामा के साथ नेहरु जैकेट पहनी हुई है। वहीं सॉल्ट एंड पेपर हेयर में दिखाई दे रहे हैं। दूसरी ओर रश्मिका कैजुअल लुक में हैं।

वही गुड बाय को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। मूवी की शूटिंग अप्रैल में आरम्भ हो चुकी है। एकता कपूर ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस साझा किया था। उन्होंने बताया था कि गुडबाय मेरे लिए बेहद ही खास विषय है। इसमें इमोशन्स के साथ मनोरंजन भी है। यह प्रत्येक परिवार की कहानी है। मिस्टर बच्चन के साथ काम करके थ्रिलर्ड हूं तथा खूबसूरत रश्मिका मंदाना भी इस मूवी का भाग हैं।

‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल' ने खड़ी की समस्यां, अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज हो सकता है मुकदमा

इस मशहूर अभिनेत्री की फैन हुई मुंबई पुलिस

अपनी अगली फिल्म के लिए दिल्ली रवाना हुए रणबीर-श्रद्धा, इस लुक में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -