इस एक्ट्रेस के साथ 3 बार काम कर चुके है साउथ एक्टर अजित
इस एक्ट्रेस के साथ 3 बार काम कर चुके है साउथ एक्टर अजित
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर थाला अजीत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है. वहीं उन्होंने साउथ इंडस्ट्रीस को एक से बढ़कर एक फिल्मे दें चुकें है. थाला अजीत की दुनिया में सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन उन्हें जनता से दूरी बनाए रखने और केवल अपनी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करने और खाना पकाने, बाइक रेसिंग, राइफल शूटिंग और वैमानिकी जैसे अपने जीवन के जुनून के लिए प्रशंसा की जाती है. सुपर हैंडसम स्टार ने 2019 में दो बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर 'विश्वसम' और 'निर्कोन्डा पारेवई' दी और वर्तमान में एच. विनोद द्वारा निर्देशित 'वलीमाई' की शूटिंग कर रहे हैं और हुमा कुरैशी को पछाड़ रहे हैं.

कॉलीवुड बॉन्ड में इस बात की चर्चा है कि अजित और सुधा कोंगारा की अपनी 61 वीं फिल्म के लिए टीम बनाने की संभावना है और कोरोनोवायरस महामारी के विस्मरण के बाद बैठक होगी. सुधा ने माधवन और रितिका सिंह अभिनीत ud इरुधि सुत्रु ’के पथप्रदर्शक होने के बाद सूर्या के साथ P सोरारई पोटारू’ पूरी की है, जो इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय के साथ सुधा hal थलापथी 65 ’की पसंदीदा थीं, लेकिन लंबे समय तक प्री-प्रोडक्शन के कारण कहा जाता है कि यह प्रोजेक्ट भविष्य में धकेल दिया गया था. अगर अजित इस बात की दुहाई देते हैं तो यह तीसरी बार होगा जब वह सुषमा आहूजा (उयिरोडु उइरगा) और गौरी शिंदे (इंग्लिश विंग्लिश) के बाद किसी महिला निर्देशक के साथ काम करेंगे. सीओवीआईडी ​​19 का मुकाबला करने के लिए नियमित रूप से धोने के लिए सामाजिक गड़बड़ी और हाथ धोने के बाद सुरक्षित रहते हुए आप आधिकारिक पुष्टि के लिए तैयार रहें.

सोशल मीडिया से वीडियो हटाने के बाद रजनीकांत ने कही यह बात

कनाडा ने किया बड़ा एलान, कहा- 'वायरस के चलते नहीं लेगा टोक्यो ओलंपिक में भाग'

साउथ की इन हस्तियों ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -