साउथ की इन हस्तियों ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन
साउथ की इन हस्तियों ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन
Share:

कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू की अपील की थी. इसके साथ ही रविवार को पूरे देश ने एकजुट होकर शाम 5 बजे कोरोना जैसी महामारी के खिलाफ लड़ रहे लोगों को ताली, घंटी, थाली और अपने-अपने तरीके से सलाम किया गया था . पीएम मोदी की इस मुहिम में आम जनता से लेकर नामी हस्तियों ने ताली, घंटी, थाली और शंख बजाकर कोरोना कमांडोज का शुक्रिया अदा किया गया था.

इसके साथ ही  कोरोना कमांडोज का शुक्रिया अदा करने में साउथ सुपरस्टार्स भी पीछे नहीं रहे थे . इसके साथ ही सुपरस्टार अलु अर्जुन, एनटी राव जूनियर, चिरनजीवी, काजल अग्रवाल और रकूल प्रीत जैसे तमाम कलाकारों ने कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से लड़ रहे लोगों को अपने-अपने तरीके से थैंक्यू कहा. आपकी जानकारी के लिए बता दें चिरनजीवी ने अपने पूरे परिवार के साथ घर के बाहर आकर कोरोना कमाडोज के लिए ताली बजायी थी . इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं एक्टर राम चरण भी अपने घर की बालकनी में खड़े होकर ताली बजाते नजर आए. 

उन्होंने कहा कि ये बहुत सुंदर है कि सभी लोग अपने घर की गैलरी से बाहर आकर ताली बजा रहें हैं. इसके साथ ही साउथ सुपरस्टार अलु अर्जुन भी जनता कर्फ्यू के दौरान पूरे परिवार के साथ ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को सलाम करते नजर आएं. वहीं एक्टर पवन कल्याण ने भी अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. वहीं इस वीडियो में पवन घंटी बजाकर कोरोना कमांडोज को सलाम कर रहे हैं.जूनियर एनटी.आर ने अपने बेटे के साथ वीडियो साझा किया है. इसके साथ ही इस वीडियो में एनटीआर अपने बेटे को गोद में उठाकर घंटी बजाते दिख रहे हैं|

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द

बिग बॉस मलयालम की शूटिंग पर पड़ा कोरोना का असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -