थाईलैंड की बुजुर्ग महिला बनी 'गंगूबाई', आलिया ने कही ये बात
थाईलैंड की बुजुर्ग महिला बनी 'गंगूबाई', आलिया ने कही ये बात
Share:

गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी का क्रेज इन दिनों भी लोगों के दिल से जा नहीं रहा है। जी हाँ और अब तक इसका काफी क्रेज तो सोशल मीड‍िया पर देखा जा चुका है। आप सभी जानते ही होंगे फिल्म के आने के बाद से, हर कोई सफेद साड़ी, लाल ब‍िंदी लगाए आल‍िया भट्ट की तरह गंगूबाई के लुक को कॉपी करने की कोश‍िश करने में लग गए थे। हालाँकि अब यह फिल्म नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हो गई है। जी हाँ और नेटफ्ल‍िक्स पर कई हफ्तों तक टॉप में बने रहने के बाद इसकी चर्चा फिर एक बार तेज हो गई और गंगूबाई का लुक भी इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करने लगा। इन सभी के बीच एक बजुर्ग मह‍िला को भी गंगूबाई बनने का चस्का चढ़ गया, जिसे देख आल‍िया ने उनकी तारीफ की है। जी दरअसल उस बुजुर्ग महिला की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

वह बुजुर्ग महिला थाईलैंड की है और आप देख सकते हैं इस लेडी ने सफेद कपड़ों के ऊपर व्हाइट च‍िकनकारी दुपट्टा सिर पर ओढ़ा, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी, लाल लिपस्ट‍िक, काला चश्मा, हैंडबैग। गंगूबाई के पोज को पूरा करने के लिए मह‍िला ने कार के आगे अपना पोज दिया ताक‍ि गंगूबाई के लुक को पूरी तरह से अपना सके। वहीँ उनके इस लुक को शेयर कर आल‍िया ने लिखा- 'थाईलैंड से ढेर सारा प्यार, थैंक्यू!!!' वैसे आल‍िया के इस लुक के बारे में बात करें तो फिल्म के एक सीन में जहां 'मेरी जान' गाना होाता है, उसमें आल‍िया अपने आश‍िक को अपनी नई कार में घूमाने के लिए आती है।

जी हाँ और यह लुक उस दौरान का है जब वह कार के बाहर सफेद साड़ी में सज-संवरकर, हैंडबैग लिए इंतजार करती रहती हैं। आपको बता दें कि गंगूबाई का यह सीन फिल्म के पोस्टर और आइकॉन‍िक सीन्स में से एक है।

55 साल पुराने दोस्त की अंतिम विदाई में फूट-फूटकर रोये जाकिर हुसैन

नेपोटिजम पर करण जौहर को लेकर ये क्या कह गईं कियारा आडवाणी

रिलीज हुआ सुहाना खान और ख़ुशी कपूर की फिल्म का टीजर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -