थाईलैंड सरकार ने अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों को लुभाने के लिए बनाई नई योजना
थाईलैंड सरकार ने अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों को लुभाने के लिए बनाई नई योजना
Share:

थाईलैंड की सरकार एक "द्वीप-होपिंग" पर्यटन कार्यक्रम का अनावरण करने पर विचार कर रही है, जो देश के पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए नवीनतम कदम में, फुकेत के रिसॉर्ट द्वीप में आने वाले संगरोध-मुक्त विदेशी यात्रियों को "हॉप" करने की अनुमति देता है। सेंटर फॉर इकोनॉमिक सिचुएशन एडमिनिस्ट्रेशन के प्रवक्ता, श्री थानाकोर्न ने कहा कि 'पूरी तरह से टीका लगाए गए अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को फुकेत में सात दिनों के प्रवास के बाद क्राबी, फांग नगा या कोह समुई सहित अन्य समुद्र तटीय स्थलों की यात्रा करने की अनुमति दी जाएगी।' थानाकोर्न के अनुसार, वे सात दिनों के लिए दूसरे गंतव्य पर रहने के बाद थाईलैंड के अन्य हिस्सों में जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि नया समायोजन 1 अगस्त से प्रभावी हो सकता है।

देश के वर्तमान फुकेत सैंडबॉक्स रीओपनिंग प्रोग्राम के तहत, जो 1 जुलाई से लागू हुआ, पूरी तरह से टीका लगाए गए विदेशी आगंतुक बिना संगरोध के द्वीप में प्रवेश कर सकते हैं, लेकिन उन्हें देश में कहीं और जाने से पहले कम से कम 14 रातों के लिए फुकेत में रहना होगा।

गुरुवार की घोषणा के रूप में थाईलैंड ने लगातार दूसरे दिन कोविड -19 संक्रमणों की रिकॉर्ड संख्या दर्ज की है। सेंटर फॉर कोविड -19 सिचुएशन एडमिनिस्ट्रेशन के अनुसार, गुरुवार को देश ने 13,655 नए मामलों की पुष्टि की, महामारी शुरू होने के बाद से सबसे अधिक एकल-दिन की संख्या, संक्रमण की कुल संख्या 453,132 हो गई।

यूपी में तेजी से काबू में आ रहा कोरोना, पिछले 24 घंटों में मिले महज 53 नए केस

जम्मू कश्मीर: ना'पाक' साजिश नाकाम, सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराया ड्रोन, बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद

भारी बारिश के साथ आईएमडी ने 3 जिलों में रेड अलर्ट किया जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -