भारी बारिश के साथ आईएमडी ने 3 जिलों में रेड अलर्ट किया जारी
भारी बारिश के साथ आईएमडी ने 3 जिलों में रेड अलर्ट किया जारी
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में भारी बारिश का कहर जारी है, जबकि आईएमडी (भारत मौसम विज्ञान विभाग) ने 3 जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है, इन जिलों में वारंगल, जगतियाल, कुमुराम भीम शामिल हैं, इसी तरह ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है।

निर्मल जिले में एनडीआरएफ के साथ-साथ एसडीआरएफ टीमों को तैनात किया गया है और अब तक भारी वर्षा के कारण फंसे 100 से अधिक लोगों को बचाया गया है। 1000 से अधिक लोगों को उनके घरों से निकाला गया और उन्हें जिले में सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया, क्योंकि 24 घंटे से अधिक समय से लगातार बारिश हो रही थी। वीडियो प्लेयर लोड हो रहा है। यह एक मोडल विंडो है। मीडिया लोड नहीं किया जा सका, या तो सर्वर या नेटवर्क विफल होने के कारण या प्रारूप समर्थित नहीं होने के कारण।

इस बीच, जीएचएमसी (ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के अधिकारी पुलिस की सहायता से मुसी वाटरशेड बस्ती, शंकर नगरा, चादरघाट, रसूलपुरा, मुसारामबाग और मूसी जैसे निचले इलाकों में रहने वाले सभी निवासियों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।तेलंगाना के सिरिसिला शहर में जिला कलेक्ट ऑरेट परिसर क्षेत्र में लगातार बारिश के कारण पानी में डूब गया।

शाहरुख खान का नाम लेकर शख्स कर रहा था धंधा, फिर इस तरह हुआ भंडाफोड़

जर्मन कार निर्माता ऑडी ने भारत में तीन इलेक्ट्रिक वेरिएंट एसयूवी को किया लॉन्च

पंजाब रोडवेज की बस से टकराई सिद्धू की ताजपोशी में जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस, 5 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -